गया:  बिहार के गया और नालंदा जिले की सीमा पर सोमवार को तड़के एक तेज रफ्तार स्कार्पियो के पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि मृतक सभी राजगीर मेले में मलमास महीना में स्नान करने जा रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


पुलिस के मुताबिक, बताया जाता है कि नालंदा, गया जिले की सीमा पर हरसिंगार गांव के समीप एक स्कर्पियो के सड़क के किनारे पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, ये सभी लोग एकंगरसराय के रहने वाले हैं जो मलमास महीने में राजगीर स्नान करने जा रहे थे. इसी दौरान हरसिंगार गांव के समीप चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया और स्कॉर्पियो सड़क किनारे जाकर पलट गई.


 



मौके पर ही हुई तीन लोगों की मौत


इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है. इस दुर्घटना में वाहन चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान अब तक नहीं हुई है, हालांकि बताया जा रहा है कि सभी एकंगरसराय के रहने वाले थे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रहीं है.


इस दुर्घटना को लेकर पुलिस कहना है कि इसमें मृतकों की पहचान अभी तक नहो पाई है. वाहन चालक के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है. उम्मीद की जा रही है कि ड्राइवर मृतकों की जानकारी दे पाएं. इसके अलावा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फ़ैल गई है. 


(इनपुट आईएएनएस के साथ)