नवादा: Bihar News: नवादा में बिहार से झारखंड जाने वाले NH 31 हाईवे पर एक 16 वर्षीय लड़की को घायल अवस्था बरामद किया गया है.  पुलिस ने जब लड़की को सड़क के किनारे से बरामद किया तो वो पूरी तरह खून से लथपथ थी. लड़की के पूरे शरीर से जिसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने लड़की को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती 
बता दें की देर रात गश्ती के दौरान पुलिस को नजर पड़ी की हाईवे के किनारे  एक लड़की गिरी हुई है और वह खून से लथपथ है. पुलिस ने तुरंत लड़की को उठाकर नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां  डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे पावापुरी  विम्स रेफर कर दिया हैं. बच्ची की हालत काफी अभी भी गंभीर बताई जा रहा है. इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि ये बच्ची कहां की है और वो रोड के किनारे कैसे आई. इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस भी लड़की के परिजन की खोजबीन कर रही है.  


ये भी पढ़ें- लालू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे मंत्री और विधायक, मंदिर में फोटो लगा कर रहे हवन


लड़की की हालत गंभीर 
थाना प्रभारी अजय कुमार खुद नवादा के अस्पताल पहुंचे और लड़की को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी अस्पताल भिजवाया. लड़की की हालत इतनी गंभीर है की वो कुछ भी बोल नहीं पा रही है. होश में आती है और तुरंत बेहोश हो जाती है. इसके अलावा उसके पूरे चेहरे पर काफी चोट है. ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि लड़की के होश में आने के बाद ही इस मामले का खुलासा होगा.