जहानाबाद : जहानाबाद में पुआल से पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. महिला के गले पर कई तरह के निशान है. पुलिस अनुमान लगा रही है कि महिला की गला दबाकर हत्या की है और बाद में शव को पुआल में लाकर फैंका गया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दहेज को लेकर ससुराल पक्ष ने की हत्या
बता दें कि घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के खौरु मठिया गांव की है. वही इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. मृतक के मायके वालों ने बताया वह अपनी बेटी मालती देवी की शादी 10 साल पूर्व खौरु मठिया गांव निवासी रामानंद यादव के पुत्र सुमंत कुमार से की थी. शादी में मिले दान दहेज के अलावा बेटी मालती के कोई संतान न होने से नाराज थे और आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे. बताया जाता है कि मंगलवार को भी पति व देवर द्वारा उसे मारपीट कर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को खलिहान में रखे नेवरी के पुआल में छुपा दिया. 


पुलिस ने पुआल से बरामद किया शव
ग्रामीणों को भनक लगते ही इसकी सूचना मायके वालों को दी. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मृतका के ससुराल पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन के क्रम ने महिला के शव को घर के आगे रखी पुआल से बरामद किया है. वहीं घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़ मौके से फरार हो गए है. 


घटना पर क्या कहते है एएसपी
एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि महिला के शव घर के आगे रखे पुआल से बरामद किया गया है. परिजन दहेज हत्या का आरोप लगा रहे है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.


इनपुट- मुकेश कुमार 


ये भी पढ़िए-  Bihar Nagar Nikay Chunav Live Updates: पटना में दोपहर 3 बजे तक 24.74% वोटिंग, भागलपुर में केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने किया वोट