कैमूरः Kaimur Crime: बिहार के कैमूर जिले के कुदरा शहर के भभुआ मोड़ के पास nh2 पर आरओबी के नीचे सासाराम के स्वर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने लूट की नियत से पैर में 2 गोली मार दी. स्वर्ण व्यवसायी के पास मौजूद 70 हजार नकद और गहने लेकर फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ग्रामीणों ने घायल व्यवसायी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा लाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्वर्ण व्यवसायी को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घायल स्वर्ण व्यवसायी के जांघ में एक गोली फंसी है तो दूसरी गोली घुटने से नीचे पैर को छेदेते हुए बाहर निकल गई. 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच अपराधियों की खोजबीन में लगी हुई है. घायल व्यवसायी प्रतिदिन सासाराम से कुदरा आता था और यहां से शाम में वापस जाता था. इसी दौरान घात लगाकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. घायल व्यवसायी रोहतास जिले के सासाराम शहर के मोतीलाल सेठ का 42 वर्षीय पुत्र विकास कुमार बताया जा रहा है.


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा के चिकित्सक डॉ कमलेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति अस्पताल में आया है, जिसे गोली लगी हुई है. एक गोली जांघ में फंसी हुई है और दूसरी गोली घुटने के नीचे लग कर बाहर निकल गई थी. दो जगह गोली के निशान मिले हैं. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.


जानकारी देते हुए कुदरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सासाराम के विकास सेठ हैं. जिनको सासाराम जाने के दौरान अपराधियों द्वारा पैर में गोली मार दी गई है. दो गोली लगी हैं. कुछ नगद और पुराने गहने लेकर अपराधियों द्वारा भाग जाने की बात बताई जा रही है. पूरे मामले की पुलिस तहकीकात कर रही है. बहुत जल्द हत्यारे पकड़े जाएंगे.
इनपुट- मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- Nalanda: सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, नाराज परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़