अरवल : बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा बुधवार से शुरू हो गई बुधवारजारी है. यह परीक्षा शुरुआत से ही चर्चा में है, इसके पीछे की पहली वजह तो बुधवार के गणित परीक्षा के प्रश्नपत्र के लीक होने की खबर रही हालांकि बाद में पता चल गया कि सारी खबर फर्जी थी और प्रशनपत्र लीक नहीं हुए थे. इसके बाद परीक्षा केंद्रों से एक से बढ़कर एक खबरें सामने आ रही है. बिहार शरीफ से पहले एक चौंकाने वाली खबर आई जिसमें एक लड़का परीक्षा केंद्र पर लड़कियों को देखकर बेहोश हो गया. इसके पीछे की वजह यह रही की जब छात्र परीक्षा देने अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचा तो उसने पाया कि वह वहां 499 छात्राओं के बीच अकेला लड़का है जिसे यह परीक्षा केंद्र अलोट हुआ है. वह इसके बाद असहज हो गया और उसे बंहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं दूसरी खबर बिहार के अरवल से है जहां एक प्रेमी परीक्षा देने तो पहुंचा लेकिन उसे फिर पति बनना पड़ा और उसको अस्पताल में अपनी प्रेमिका से शादी रचानी पड़ी. इस पूरी कहानी को सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. अरवल में इंटरमीडिएट परीक्षा देने आए एक छात्र ने प्रेमिका से सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शादी कर ली. ऐसे में जो थोड़ी देर पहले लड़की की प्रेम‍िका थी वह अचानक से पत्‍नी बन गई. 


मामला अरवल जिले के मेहंदिया थाना अंतर्गत दौलतपुर गांव का है. यहां कौशल्या और नीरज कुमार का प्यार परवान चढ़ा और बाद में यह रिश्ता शादी में बदल  गया. दोनों के बीच प्यार मिस कॉल की वजह से पनपा. दोनों ने इसके बाद एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा ली, दोनों के परिवार वालों की तरफ से इस रिश्ते को मंजूरी नहीं मिली. दोनों मोटरसाइकिल से परीक्षा केंद्र देखने के बहाने पहुंचे थे. 


इसी क्रम में दोनों ने एक्सीडेंट का बहाना बनाया और अस्पताल में इन्हें भर्ती कराया गया. इसके बाद दोनों के परिवार वाले भी अस्पताल पहुंचे और दोनों की शादी के लिए तैयार हो गए. बस फिर क्या था ना बाजा, ना बैंड, ना पंडित, ना मंडप दोनों को अस्पताल के वॉर्ड में बिस्तर पर ही शादी करनी पड़ी. हालांकि अस्पताल में इस दौरान खूब हाई वोल्टेज ड्रामा भी हुआ. दोनों प्रेमी प्रेमिका कौशल्या और नीरज इस शादी से काफी खुश दिखे और दोनों इसके बाद घर को वापस हो गए. 


ये भी पढ़ें- परीक्षा केंद्र पर लड़कियों के बीच अपने को अकेला पाकर बेहोश हुआ छात्र, कहा अगले साल...