Mathura Road Accident: पटना: यूपी के मथुरा में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: बिहार में ठंड ने दी दस्तक, सुबह-शाम गिरने लगा तापमान, आज 8 जिलों में बारिश के आसार


इसके साथ ही सीएम योगी ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है. बता दें कि मथुरा में गुरुवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई और 5 लोग घायल हुए हैं.


मृतकों में दो महिला और दो बच्चे भी शामिल हैं. सभी मृतक और घायल बिहार के गया जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार ये मजदूर अलीगढ़ से कोसी होकर मजदूरी करने पिकअप में सवार होकर हरियाणा को जा रहे थे.


बताया जा रहा है कि सुबह करीब 5 बजे वाहन चालक को नींद की झपकी लगी और पिकअप बिजली के खंभे से जा टकराई और यह हादसा हुआ. खंभे में टकराते ही गाड़ी में करंट दौड़ गया, इसके बाद डरकर लोग इधर-उधर कूदने लगे. 


ये भी पढ़ें: Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu: कल रिलीज होगा अभिनेत्री तृषा कर मधु का नया वीडियो, अब बवाल होना तो तय!


इसी बीच, करंट से बचने के लिए पिकअप चालक ने गाड़ी बैक किया और सड़क पर गिरे लोगों को कुचल दिया. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


इनपुट - आईएएनएस


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!