गया: बिहार से अक्सर नदियों के बहाव में लोगों के बहने की खबरें सामने आती रहती हैं. इसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते है और लापरवाही के चलते अपनी जान गंवा देते हैं. ऐसा ही एक मामला गया से सामने आया है, जहां नदी में नहाने गया एक युवक लापता हो गया है. मामला फल्गु नदी पर बने रबर डैम के समीप का है. इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई है. स्थानीय प्रशासन के द्वारा एनडीआरएफ टीम को लापता युवक को तलाशने के लिए लगाया गया है. घटना के बाद से वहां स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टंट करने के लिए 30 की संख्या में पहुंचे थे युवक
दरअसल, पूरा मामला फल्गु नदी पर बने रबर डैम का है. रात के वक्त युवकों की एक टोली करने के लिए 30 की संख्या में पहुंचे थे. सभी युवक रबर डैम के समीप से स्टंट करने का प्रयास कर रहे थे. डैम पर तैनात सुरक्षा कर्मियों के द्वारा उन्हे ऐसा न करने की हिदायत भी दी गई थी. लेकिन युवक उल्टा सुरक्षाकर्मियों के साथ गाली गलौज करने लगे. 


2 युवकों को निकाला गया बाहर 
इसके बाद सभी नदी के बीचों बीच बने बालू के तिलाह पर से स्टंट करने लगे. जिसमें से 3 युवक फल्गु नदी में डूब गये. स्थानीय लोगों के प्रयास से उनमें से 2 युवकों को बाहर निकाल लिया गया है, वहीं एक युवक लापता है.  उसकी खोजबीन एनडीआरएफ की टीम कर रही है.


लापता युवक की उम्र 20 वर्ष 
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लापता युवक का नाम राजा है. उसकी उम्र 20 वर्ष है और वह ऑटो चालक है.


यह भी पढ़े : आज जारी होगी कक्षा 11 की दूसरी मेरिट सूची, जानें फुल डिटेल