Kaimur News: कैमूर जिले के बेलांव थाना क्षेत्र के बेलान्व बाजार में प्रसव के लिए गई गर्भवती महिला का इलाज के दौरान जान चली गई. घटना के बाद मौके से चिकित्सक और अस्पताल के कर्मी फरार हो गए. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस अस्पताल को सील कर दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल के चिकित्सकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने बेलांव थाने में आवेदन दिया. मृतिका भीतरी बांध गांव की चंचल कुमार राम की पत्नी प्रियंका कुमारी बताई जा रही है. चंचल कुमार राम ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरी पत्नी गर्भवती है उसका अल्ट्रासाउंड करने के लिए घर से ओम साइ हॉस्पिटल बेलांव लेकर आए थे. जहां चिकित्सक ने बताया कि 7 दिन से बच्चा मरा हुआ है ऑपरेशन करना पड़ेगा. मैंने पूछा सर्जरी के बाद पत्नी सलामत रहेगी तो उन्होंने कहा कि हां कोई दिक्कत नहीं होगा, फिर उन्होंने ऑपरेशन किया इसी बीच मेरी पत्नी की मौत हो गई.


मृत महिला के मामा मुन्ना कुमार ने बताया कि पता चला था की ऑपरेशन किया जा रहा है जब हम वहां पहुंचे तो उसको मृत अवस्था में डिजायर गाड़ी में डाला जा रहा था और चिकित्सक ने कहा जल्दी लेकर जाइए स्थिति सीरियस है बच्चा सड़ गया है और मवाद भर गया है, लेकिन वह डेथ कर गई थी. जब हम डॉक्टर से सवाल जवाब करने लगे तो डॉक्टर अंदर गया, फिर पीछे के दरवाजे से भाग गया. हम चाहते हैं ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई हो कि दूसरे लोगों के साथ ऐसी घटना ना हो. 


यह भी पढ़ें: Muzaffarpur News: दिन एक...वारदात तीन...2 की मौत, मुजफ्फरपुर में मौत का तांडव


डीएसपी मुख्यालय साकेत कुमार ने बताया कि गर्भवती महिला को डिलीवरी करने के लिए ओम साईं हॉस्पिटल में लाया गया था, जहां जच्चा बच्चा की मौत हो गई है. अस्पताल को सील कर दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.


रिपोर्ट: नरेंद्र जयसवाल