कैमूर: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के कर्मा गांव के पास एनएच 2 पर आगे जा रही ट्रक में पीछे से कार सवार ने जोरदार टक्कर मार दिया और गाड़ी एक किलोमीटर तक बढ़ती चली गई. पीछे से आ रहे बाइक चालक ने जब यह दृश्य देखा तो ट्रक को सूचना दिया तब ट्रक चालक गाड़ी को रोक कर आसपास के ग्रामीणों की मदद से पीछे कार में फंसे लोगों को बाहर निकलते हुए एनएचएआई को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची एनएचएआई की एंबुलेंस सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा लाए. जहां चिकित्सकों की देखरेख में प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि सभी लोग बनारस शादी समारोह में गए थे और अपनी कार से वापस शिवसागर जा रहे थे. तभी कर्मा गांव के पास यह घटना हुई. बताया जा रहा है कि घटना का मुख्य कारण गाड़ी चला रहे कार मालिक के नींद आना है. घायलों में कैमूर जिले के भभुआ शहर के प्रह्लाद जायसवाल का 40 वर्षीय पुत्र गोपाल जायसवाल, उनकी 36 वर्षीय पत्नी प्रीति कुमारी, 7 वर्ष की पुत्री गरिमा कुमारी और 6 वर्षीय पुत्र अर्णव कुमार शामिल है.


कुदरा के लोगों ने बताया कि कार में पति-पत्नी और दो बच्चे सवार थे. शादी समारोह से वो लोग वापस लौटकर रोहतास जिले की शिवसागर की तरफ जा रहे थे. तभी कर्मा गांव के पास उनकी कार की टक्कर ट्रक से हो गई. जिसमें चार लोग घायल हो गए. सभी का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य कुदरा में करने के बाद बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.एनएचएआई के कर्मी ने बताया ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि कर्मा गांव के पास एनएच 2 पर ट्रक और कार की भिड़ंत हुई है. घटनास्थल पर पहुंचे तो कार में सवार चार लोग घायल थे सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया गया है.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़ें- Jan Vishwas Rally: जन विश्वास रैली में बिहार के कोने-कोने से पहुंचे लोग, लालू ने नीतीश और PM मोदी पर साधा निशाना