Garhwa Road Accident: झारखंड के गढ़वा जिले में 16 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार को एक ऑटो रिक्शा को एक पिकअप वैन ने टक्कर मार दी जिससे तिपहिया वाहन में सवार दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. यह दुर्घटना दोपहर करीब दो बजे राजधानी रांची से करीब 200 किलोमीटर दूर सदर थाना क्षेत्र के करमाडीह चौक के पास हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सदर थाना प्रभारी बृज कुमार ने बताया कि पिकअप वैन ने तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि दो छात्रों समेत तीन अन्य घायल हो गए. घायलों को गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 



दुर्घटना उस समय हुई जब करीब छह बच्चे ऑटो रिक्शा में सवार होकर स्कूल से घर लौट रहे थे. ये सभी बच्चे दूसरी और तीसरी कक्षा के छात्र थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद पिकअप वैन का चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने पिकअप वैन को आग लगा दी और कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दी. 


उन्होंने दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की. उन्होंने दमकलकर्मियों को आग बुझाने से भी रोक दिया. अधिकारी ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. 


इनपुट: भाषा