कैमूर:Bihar Sipahi Bharti: कैमूर जिले में सिपाही भर्ती की परीक्षा संपन्न हो गई. लेकिन कैमूर पुलिस द्वारा भूपेश गुप्त इंटर कॉलेज के केंद्र अधीक्षक संजय सिंह सहित 11 परीक्षार्थियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे गहनता से पूछताछ किया जा रहा है. कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा के अनुसार केंद्र अधीक्षक के मोबाइल में कई परीक्षार्थियों का एडमिट कार्ड मिला है. छात्रों से बातचीत के सबूत भी मिले हैं. उसके साथ ही प्रथम पाली में एक परीक्षार्थी के पास से आंसर की मिलाय वहीं दूसरी पाली में पांच परीक्षार्थियों के पास से आंसर की मिला. जिसके बाद परीक्षार्थियों को भी हिरासत में पुलिस ले लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जब पुलिस ने अनुसंधान शुरू की तब मोहनिया के एक कोचिंग संचालक की भी संलिप्तता सामने आई है. जिस मामले में मोहनिया में कोचिंग संचालक कमलेश सिंह इसका सरगना निकला. फिलहाल वह पुलिस की छापामारी से पहले ही फरार हो गया है. ये सभी लोग परीक्षा में पास करने के नाम पर अच्छे खासे रकम लेकर उनका आंसर की उपलब्ध कराने का कार्य करते थे. पुलिस कई बिंदुओं पर फिलहाल जांच पड़ताल कर रही है. उनके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है. आंसर की आयोग को भेज कर इसकी सत्यता की भी पुलिस करावेगी जांच.


कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि भूपेश गुप्त इंटरमीडिएट कॉलेज के केंद्र अधीक्षक सहित 11 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है. मुख्य सरगना मोहनिया का कोचिंग संचालक कमलेश सिंह फिलहाल फरार है उसकी गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। छात्रों द्वारा कमलेश सिंह के मोबाइल में फोन पे के माध्यम से पैसे भेजे गए हैं जिसका भी सबूत हाथ लगा है। इस कांड में जुड़े अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़ें- दरभंगा एम्स को लेकर बीजेपी सांसद का आमरण अनशन, विधायक और कार्यकर्ता भी शामिल