हजारीबाग: नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में हजारीबाग स्थित ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल एहसान उल हक और वाइस प्रिंसिपल इम्तियाज आलम को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार शाम सीबीआई टीम गिरफ्तार लोगों को अपने साथ लेकर पटना रवाना हो गई. इससे पहले सीबीआई की टीम ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल एहसान उल हक, वाइस प्रिंसिपल मो. इम्तियाज और एक दैनिक अखबार के पत्रकार को चरही स्थित सीसीएल गेस्ट हाउस से तीन लोगों को लेकर हजारीबाग गई. जिसके बाद ऐसे कयास लगाया जा रहे थे कि हजारीबाग अस्पताल में मेडिकल करने के बाद न्यायालय में ट्रांजिट रिमांड के लिए हाजिर किया जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले 28 जून को सुबह 11:00 बजे सीबीआई की टीम प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल को अपने साथ लेकर रांची की ओर रवाना होती है लेकिन रामगढ़ के ठीक पहले यू टर्न लेकर वापस सीसीएल गेस्ट हाउस पहुंच जाती है. वहां पर सीबीआई फिर से एक राउंड की पूछताछ सभी से करना शुरू करती है. इसके बाद हजारीबाग से ही एक प्रतिष्ठित अखबार के दो पत्रकारों को डिटेन किया जाता है और उनसे भी गेस्ट हाउस में लाकर पूछताछ शुरू की जाती है. जिसके बाद शाम के करीब 4:00 बजे सीबीआई फिर से एक बार प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल और प्रतिष्ठित अखबार के एक पत्रकार को अपने साथ लेकर पटना के लिए निकल जाती है.


इसके बाद शाम के 8:00 बजे सीसीएल गेस्ट हाउस में रुकी हुई अन्य सीबीआई की टीम बचे हुए 6 लोगों को बॉन्ड लिखवा कर छोड़ देती है. बॉन्ड में यह बताया गया है कि जब भी सीबीआई बुलाएगी तो उन्हें हाजिर होना होगा. बताया जा रहा है कि सीबीआई टीम को हजारीबाग में पेपर लीक के पुख्ता सबूत मिले हैं. एजेंसी ने उन बक्सों को भी जब्त किया है, जिनमें प्रश्न पत्र को हजारीबाग लाया गया था.


ये भी पढ़ें- Bihar New District: पहली बार नीतीश कुमार बनाएंगे नया जिला, यहां के लोगों की लग सकती है नौकरी