Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 में नामांकन के एक दिन पहले कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक उमाशंकर अकेला ने पार्टी छोड़ दी. उन्होंने समाजवादी पार्टी को ज्वॉइन कर लिया. अब वह बरही से समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. माना जा रहा है उमाशंकर अकेला का कांग्रेस छोड़ना पार्टी के लिए चुनावी मौसम में बड़ा हानिकारक साबित हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक उमाशंकर अकेला का टिकट कांग्रेस ने काटा


दरअसल, कांग्रेस ने हजारीबाग के बरही विधायक उमाशंकर अकेला का टिकट काट दिया है. टिकट कटने के बाद विधायक उमाशंकर अकेला समाजवादी पार्टी में शामिल हुए. झारखंड प्रभारी व्यास गोंड और प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव ने उमाशंकर अकेला को पार्टी सिंबल दिया.


यह भी पढ़ें:Nalanda News: मुखिया बेटे ने खुद के सिर में मारी गोली, जो दिमाग में अटक गई


समाजवाद के सिपाही हैं और आज वो घर वापसी कर रहे हैं- उमाशंकर


Zee Media से बात करते हुए विधायक उमाशंकर अकेला ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है. उमाशंकर अकेला ने कांग्रेस पार्टी पर 2 करोड़ रुपए लेकर नए प्रत्याशी को टिकट देने का रूप लगाया है. वहीं, जीत का दावा करते हुए उमाशंकर अकेला ने कहा कि वो शुरू से समाजवाद के सिपाही हैं और आज वो घर वापसी कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें:अभी वो बोल भी तो नहीं पाती थीं! तुमने अपनी हवस का शिकार बना लिया,रुला देनी वाली घटना


बता दें कि हजारीबाग की बरही विधानसभा सीट पर पहले चरण में वोटिंग होगी. 13 नवंबर, 2024 दिन बुधवार को इस सीट पर मतदान होंगे. मतदान के नतीजे 23 नवंबर, 2024 दिन शनिवार को आएंगे.


रिपोर्ट: श्रवण कुमार सोनी


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!