अभी वो बोल भी तो नहीं पाती थीं! तुमने अपनी हवस का शिकार बना लिया, जानिए बेतिया की रुला देनी वाली घटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2487222

अभी वो बोल भी तो नहीं पाती थीं! तुमने अपनी हवस का शिकार बना लिया, जानिए बेतिया की रुला देनी वाली घटना

Bettiah Crime News: बिहार के बेतिया में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी पीड़ित बच्ची का रिश्तेदार है. बताया जा रहा है कि वह बच्ची का चाचा है. चाचा पर बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा है.

बेतिया में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (File Photo)

Bettiah News: वो तुम्हारी गोद में अपना समझकर खेलने आई होगी, तुम्हें अपनी मासूमित भरें चेहरे से देखा होगा, मुस्कुरा...खिलखिला कर हंसी होगी. टूटी फूटे लफ्जों में तुम्हें ता ता कहकर बुलाया होगा और तुम अंकल के नाम पर कंलक निकले! तुमने वह कर दिया, जो एक हैवान भी करने से पहले हजार बार सोचता होगा. आखिर उस बच्ची की खता क्या थी? यह कि वह लड़की है और सुंदर है? तुमने चाचा के रिश्तों को कलंकित कर दिया. तुम्हारें अंदर छिपी हवस की प्यास अपने भतीजी को पहचान नहीं पाई और तुमने उसे मौत के मुंह में पहुंचा. अस्पताल में वह मासूम जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. जी हां, एक ऐसा ही रुला देने वाली वारदात बेतिया में हुई है. 

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला पुलिस ने ढाई साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस की तरफ से 24 अक्टूबर, दिन बृहस्पतिवार को जारी एक बयान के अनुसार, ‘पुलिस को घटना के बारे में 23 अक्टूबर, दिन बुधवार की दोपहर करीब एक बजे पता चला, जब आरोपी लड़की को इलाज के लिए बेतिया के योगापट्टी इलाके के एक अस्पताल में ले गया. अस्पताल के डॉक्टर बच्ची के निजी अंगों में आई चोट के लिए आरोपी की तरफ से बताए गए कारणों से सहमत नहीं थे. वह पीड़िता का रिश्तेदार है.'

यह भी पढ़ें:बीजेपी छोड़कर आए और JMM से मिल गया टिकट, जानें कौन हैं गणेश महली

पुलिस के अनुसार डॉक्टरों की तरफ से पुलिस को सूचित किये जाने पर वहां पहुंची पुलिस की एक टीम को आरोपी ने पीड़िता के चोट के कारणों के बारे में विरोधाभासी बयान दिए. बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की तरफ से पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने अब तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

इनपुट: भाषा

यह भी पढ़ें:बिहार के इन 4 जिलों बिना पटाखों वाली होगी दीवाली, सरकार ने लगा दी रोक, जानें क्यों?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news