धनबादः झारखंड के धनबाद जिले के झरिया में एक महिला को उसके पति ने कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया. बताया जाता है कि महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है. और पति ने पार्लर में भी महिला पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है. महिला जिंदगी मौत की जंग लड़ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबरों के मुताबिक, महिला ब्यूटी पार्लर चलाने का काम करती है. जो उसके पति को अच्छा नहीं लगता था. वह नहीं चाहता था कि वह ब्यूटी पार्लर चलाए. इसके लिए दोनों की आए दिन नोंकझोंक होते रहती थी. लेकिन आज पति ने महिला को जान से मारने की कोशिश की.


बताया जाता है कि पति ने महिला को ब्यूटी पार्लर में ही मारने लगा. उसके बाद उसपर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से उसे पीएमसीएच अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. वहीं, महिला के घरवालों को भी खबर दी गई.


घायल महिला के भाई ने बताया कि पति को महिला को काम करने देना नहीं चाहता था. शनिवार की सुबह भी इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ हुआ था. वहीं, दिन में पति ने ब्यूटी पार्लर में जाकर घटना को अंजाम दिया. अब महिला जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.


वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि इस मामले में मामला दर्ज किया गया है या नहीं यह मालूम नहीं हुआ है. और न ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.