Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना एक व्यक्ति ने अपनी 10 साल की बेटी और पत्नी की हत्या कर दी. इस हत्या के बाद आरोपी ने खुद को भी मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है मामला 


दरअसल, खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत एक 47 निवासी को- ऑपरेटिव कॉलेज के पूर्व प्रोफेसर स्वर्गीय सचिंद्र किशोर वर्मा के किराएदार ने अपनी पत्नी और 10 वर्षीय पुत्र की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतकों में 51 वर्षीय इमानवेल टेलेरा, उसकी पत्नी 45 वर्षीय अनिमा एरे और 10 वर्षीय पुत्र अंकन एमोन टेलेरा शामिल हैं. यह घटना रविवार देर शाम की बतायी जा रही है. 


सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार किराएदार का परिवार दूसरे माले पर रहता था. मृतक अनिमा एएसआईसी कर्मी थी. पुलिस ने घटनास्थल से चापड़ बरामद किया है. फिलहाल कमरे को सील कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटनास्थल का दृश्य बेहद ही विभत्स था. हर तरफ खून ही खून बिखरे पड़े थे. अनुमान के मुताबिक यह घटना दोपहर 3 बजे के आसपास की है. क्योंकि जिस वक्त लोग घटनास्थल पर पहुंचे थे. 


इस दौरान तीनों के शरीर में जान बची हुई थी. इस दौरान उन्हें  रेस्क्यू करने की कोशिश की गई थी, लेकिन तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया था. इस मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वो मृतकों के रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. ताकि इस मामले का खुलासा हो सके. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.