जमशेदपुरः Jamshedpur News: झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में दुर्गा पूजा को लेकर शहर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमजीएम (MGM Hospital) पूरी तरह से अलर्ट मोर्ड में है. पूजा को देखते हुए डॉक्टरों की छुट्टियों को रद्द कर दिया गया है. इमरजेंसी सहित सभी विभाग को अलर्ट कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जमशेदपुर में दुर्गा पूजा की धूम
बता दें कि जमशेदपुर में दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाई जाती है. जिसको लेकर जमशेदपुर में शहर से ही नहीं बल्कि उड़िसा, बंगाल और बिहार के लोग भारी संख्या में जमशेदपुर पहुंचते है और रात दिन पूजा पंडालों में माँ दुर्गा के दर्शन करते है. भारी भीड़ होने के कारण शहर में एक्सीडेंट का खतरा और मेले में खाने से फूड पवाजनिंग का खतरा सबसे ज्यादा बढ़ जाता है. 


एमजीएम अस्पताल पूरी तरह अलर्ट मोड में
जिसके वजह से एमजीएम अस्पताल पूरी तरह से अलर्ट मोड में है. ताकि एक्सीडेंट और फूड पवाजनिंग के मरीज बड़े तो उनका इलाज सही ढंग से हो सके. एमजीएम अधीक्षक और मंत्री बन्ना गुप्ता के प्रतिनिधि ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर अस्पताल में सभी व्यवस्था पूरी तरह से कर ली गई है. 


यह भी पढ़ें- फिर गिरफ्तार हुआ शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा, जमानत मिलते ही बिहार पुलिस ने पकड़ा


मरीज को किसी प्रकार की न हो परेशानी 
ताकि ऐसे कोई भी बड़े हादसे से आराम से निपटा जा सके. अस्पताल में आने वाले को किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसका ख्याल रखा गया है. जिसको लेकर अस्पताल पूरी तरह से तैयार है.


इनपुट- आशीष कुमार तिवारी 


यह भी पढ़ें- President Bihar Visit: राष्ट्रपति के कार्यक्रम के लिए नेता प्रतिपक्ष को नहीं मिला आमंत्रण, भाजपा भड़की


यह भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा ने निशिकांत दुबे, वकील जय देहाद्राई के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला