जमशेदपुर: Jamshedpur News: झारखंड की नदियां इन दिनों उफान पर है. जमशेदपुर के दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सरायकेला के चांडिल के कादंरबेड़ा में मानगो सुभाष कॉलोनी के रहने वाले कुणाल और सिद्धगोड़ा फ्लैट में रहने वाले शिवम की नदी में डूबने से मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतक परिजनों में मातम फैल गया. सूचना मिलते ही पीड़ित के परिवार के लोग वहां पहुंचे और जिला प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों का शव बरामद कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सूचना मिलते ही झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री सह जमशेदपुर पश्चिम के विधायक पन्ना गुप्ता घटनास्थल पहुंचे. उपायुक्त को फोन कर जल्द से जल्द एनडीआरएफ की टीम लगाने का आदेश दिया. वहीं दोनों युवकों के शव को नदी से निकालने में गोताखोर की टीम को सफलता मिली है. चांडिल थाना क्षेत्र के कान्दरबेड़ा महादेव डूंगरी के समीप नदी किनारे चांडिल पुलिस को सूचना मिलने पर लावारिस हालत में मिली एक स्कूटी, मोबाइल और कपड़ा को पुलिस ने जब्त किया.


बता दें कि घटना बुधवार शाम दो बजे की है. पुलिस ने मोबाइल के माध्यम से परिजनों को सूचना दिया गया. आज सुबह पूर्वी सिंहभूम जिला जमशेदपुर टाटा स्टील के मजहरूल बारी सब इंस्पेक्टर सिक्युरिटी द्वारा अपने सहयोगी के साथ पानी में गोताखोर लगाया. जमशेदपुर के चार युवक द्वारा यहां पिकनिक मनाने पहुंचे थे और अचानक से नहाने के क्रम में दो युवक डूब गए और दो दोस्त डर के मारे वहां से भाग गए. सूचना मिलते ही घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ की टीम ने दोनों युवकों के शव को बाहर निकाला.


इनपुट- आशीष तिवारी


ये भी पढ़ें- Road Accident: सड़क हादसे में मासूम का शव कई हिस्सों में बिखरा, महिला की हालत गंभीर