जमुई: बिहार में शराबबंदी के बीच जमुई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जमुई जिले के मलयपुर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के आंजन नदी पुल के समीप से रविवार की देर शाम सादे रंग की एक बाइक और काले रंग के पिट्ठू बैग में रखे पांच-पांच लीटर के दो थैली से 10 लीटर देशी महुआ शराब को बरामद किया है. देर शाम थानाध्यक्ष विकास कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि देवाचक की ओर से आजंन नदी मलयपुर के रास्ते बाइक से देशी शराब लेकर तस्कर जमुई की ओर जा रहा है. सूचना मिलते ही संध्या गश्ती में शामिल एसआई रामानुज प्रसाद को उक्त बाइक की जांच करने का निर्देश दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलते ही एसआई अपने दल बल के साथ मलयपुर के आजंन नदी के समीप पहुंचे थे कि तभी पुलिस को देखकर एक बाइक पर सवार युवक बाइक को छोड़कर भागने लगा. बाइक सवार को भागते देख पुलिस उनका पीछा करने लगी. लेकिन बाइक सवार व्यक्ति झाड़ियों का फायदा उठाकर बाइक को छोड़ कर फरार हो गया. बताया जाता है कि जांच के दौरान व्हाइट कलर की अपाचे बाइक के अगले नंबर प्लेट पर सरपंच लिखा था. जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 46,N,7420 बताया जाता है.


ये भी पढ़ें- Bihar Tiger Reserve: बिहार में बनेगा दूसरा टाइगर रिजर्व, कैमूर वन्यजीव अभ्यारण को केंद्र सरकार की मंजूरी


बरामद बाइक बरहट प्रखंड के बरियारपुर पंचायत के सरपंच शिव शंकर यादव के पुत्र सचिन कुमार के नाम से है. बताया जाता है कि यह बाइक से सरपंच साहब खुद चलाते थे इसलिए इस बाइक पर सरपंच लिख दिया गया था. कल सरपंच का बेटा सचिन कुमार देर शाम टाउन थाना क्षेत्र के मनीअड्डा गांव अपने दोस्त के जन्मदिन पार्टी में जा रहा था. मलयपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि सरपंच लिखा बाइक को देशी महुआ शराब के साथ जब्त किया गया है. गाड़ी के मालिक की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


इनपुट- अभिषेक निरला


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!