Jamui News: जमुई जिले के खैरा प्रखंड क्षेत्र के खड़ूई गांव में 5 मार्च, 2024 दिन मंगलवार की दोपहर बाद खेल-खेल में दो मासूम ने मरे हुए सांप को आग में पकाकर खा लिया. इस दौरान इसकी भनक परिवारवालों को लग गई. कुछ देर के बाद परिवारवाले पहुंचे और जले हुए सांप के बचे टुकड़े को बरामद कर दोनों मासूम को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां मासूम की हालत सामान्य होने की वजह से कुछ देर तक निगरानी में रखा गया. उसके बाद दोनों मासूम को लेकर परिजन घर लेकर चले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मासूम की पहचान खड़ूई गांव निवासी के रूप में हुई है. वहीं, मासूम के सांप को पकाकर खाने की सूचना पर सदर अस्पताल में देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. दोनों मासूम को देखकर लोग हैरान थे.


बताया जाता है कि खेल- खेल के दौरान ही एक बच्चा मरे हुए सांप को लेकर आ गया और वह इन दोनों मासूम को खाने के लिए प्रेरित करने लगा. सांप के खाने से बॉडी बनने और ताकत होने की बात कही. उसके बाद लकड़ी का आग जलाकर पहले सांप को पकाया, फिर दोनों मासूम ने बारी-बारी से सांप के कुछ टुकड़े को खा लिया, जबकि प्रेरित करने वाला बच्चा सांप नहीं खाया. 


यह भी पढ़ें:Hajipur News: जेल में मर्डर...अधिकारियों में हड़कंप, कैदी की पीट-पीटकर हत्या


सांप खाने के बाद फिलहाल दोनों मासूम की हालत सामान्य बनी हुई है. वहीं, चिकित्सक घनश्याम सुमन ने बताया कि कुछ खाने को सूचना के बाद बच्चे अस्पताल आए थे. इलाज किया गया. सभी की हालत खतरे से बाहर बनी हुई है.


रिपोर्ट:अभिषेक निराला