Jamui News: बिहार के जमुई के खैरा प्रखंड क्षेत्र के मांगोबन्दर में 20 अक्टूबर, 2024 दिन रविवार की दोपहर बाद करीब 3 बजे सपेरा का कोबरा ने सुखदेव विश्वकर्मा के पुत्र राजेश विश्वकर्मा को डंस लिया. सपेरा की तरफ से कोबरा का दांत टूटे होने और जहर निकले रहने की बात कही गई, लेकिन करीब एक घंटा के बाद धीरे- धीरे राजेश विश्वकर्मा की तबियत बिगड़ने लगी. उसके बाद परिजनों ने झाड़फूंक कराया गया, लेकिन तबियत और ज्यादा बिगड़ने लगी, फिर उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान राजेश विश्वकर्मा की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस की तरफ से कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. बताया जाता है कि दो नाबालिग सपेरा एक कोबरा सांप लेकर दिखाने के लिए आया था. सांप का दांत टूटे रहने की बात पर राजेश विश्वकर्मा कोबरा को पकड़ लिया.


इस दौरान कोबरा ने उसे डंस लिया. जिससे राजेश विश्वकर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक को दो पुत्र और तीन पुत्री है. व्यक्ति की मौत के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.


यह भी पढ़ें:Bhojpuri Song: अभी पापा बने कल्लू और आम्रपाली के साथ वायरल हो गया ये VIDEO!


ध्यान दें कि बिहार के भागलपुर में 15 अक्टूबर, 2024 दिन मंगलवार को एक रसेल वाइपर सांप ने एक शख्स को काट लिया था. बरारी के मिराचक निवासी प्रकाश मंडल को रसेल वाइपर ने काटा था, उसके बाद सांप का मुंह पकड़ जेएलएनएमसीएच पहुंच गए थे. 


रिपोर्ट: अभिषेक निरला


यह भी पढ़ें:कायदे में रहना क्रिमिनल्स! बिहार में 1239 दारोगा आ रहे हैं, CM देंगे नियुक्ति पत्र


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!