Jamui News: जमुई में एक 29 वर्षीय महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसका शव कमरे में पड़ा था. मृतका की पहचान कविता देवी पति दिवाकर यादव असहना गांव के रूप में हुई है. मृतक महिला के तीन बच्चे भी हैं. इस घटना के बाद मृतका के पिता की तरफ से चंद्र मंडी थाना में लिखित आवेदन देकर सास, ससुर समेत 10 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया है. पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक महिला के पिता जयदेव यादव ने लिखित आवेदन देकर बताया है कि 10 साल पूर्व वह अपनी बेटी की शादी गुज्जर यादव के पुत्र दिवाकर यादव के साथ चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के असहना गांव में किए थे. कुछ वर्ष तक सब कुछ ठीक ठाक रहा. लेकिन इधर कुछ दिनों से उसके साथ ससुर उसके साथ ससुर और अन्य परिजनों के द्वारा मेरी बेटी के साथ मारपीट किया जाने लगा और जेवरात और पैसा की मांग करने लगा जिसकी सूचना बेटी के द्वारा हम लोगों को दिया गया था. 


यह भी पढ़ें:Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में मची हड़कंप


उन्होंने बताया कि हम लोगों ने बेटी के परिवार वालों को समझाया बुझाया भी, हम लोग मजदूरी कर घर चलाते हैं, कहां से दे पाएंगे. बीते गुरुवार रात 9:30 बजे रिश्तेदार के द्वारा फोन पर सूचना मिली कि मेरी बेटी को उसके ससुराल वालों ने जान से मार दिया है. बेटी की मौत की सूचना मिलते ही जब उसके ससुराल पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है. घर में कोई आदमी नहीं है. अंदर कमरे में मेरी बेटी मृत पड़ी है. घर के सभी लोग फरार हैं.


यह भी पढ़ें:बेतिया में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की हालत गंभीर


मृतक महिला के पिता जयदेव यादव ने बताया कि मेरी बेटी को उसके ससुराल वाले के द्वारा हत्या कर दी गई है. पिता ने बताया कि बेटी के गले में पर भी रस्सी के निशान है. इस मामले में मृतका के पिता ने चंद्रमंडी थाना में महिला के पति दिवाकर यादव, ससुर गुर्जर यादव, सास सहित 10 लोगो पर बेटी की हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराया है.


रिपोर्ट: अभिषेक निरला