Delhi News: AAP का आज BJP HQ का मार्च, शहजाद पूनावाला ने की संदेशखाली के आरोपी से बिभव की तुलना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2254106

Delhi News: AAP का आज BJP HQ का मार्च, शहजाद पूनावाला ने की संदेशखाली के आरोपी से बिभव की तुलना

AAP BJP HQ March: दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी भाजपा के मुख्यालय पर मार्च करने वाली है. अरविंद केजरीवाल ने बीते कल ही इसको लेकर ऐलान किया था. वहीं आज शहजाद पूनावाला ने एक बयान में कहा कि बिभव कुमार संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख जैसा मुस्कुरा रहे थे. क्योंकि दोनों को पता है कि मुख्यमंत्री का हाथ उनके सिर पर हैं. विभव की कल ही गिरफ्तारी हुई थी.

Delhi News: AAP का आज BJP HQ का मार्च, शहजाद पूनावाला ने की संदेशखाली के आरोपी से बिभव की तुलना

Shehzad Poonawalla on Bibhav: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले में आरोपी बिभव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बिभव की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि वो आज आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय का मार्च करेंगे. वहीं, बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने आज एक बायन जारी करते हुए बिभव की तुलना संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख से कर दी.

शहजाद पूनावाला ने साधा निशाना
भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, "जैसे शाहजहां शेख मुस्कुरा-मुस्कुराकर जा रहा था, वैसे ही विभव कुमार भी मुस्कुरा रहे थे. क्योंकि शाहजहां शेख की तरह उन्हें पता है कि मुख्यमंत्री का हाथ उनके सिर पर है. विभव कुमार के पास अरविंद केजरीवाल के ऐसे कौन से राज और रहस्य हैं कि आज भी अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति जिसे कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया है उसे बचाने के लिए प्रदर्शन करने खड़े हो गए हैं. दरअसल, बिभव की गिरफ्तारी के बाद उसकी अग्रीम जमानत याचिका को रद्द करते हुए दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उसे 5 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था. इस दौरान बिभव की एक झलक दिखी थी, जिसमें वो मुस्कुरा रहा था.

आज बीजेपी HQ जाएगी आप
दूसरी ओर सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीते कल एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर हमला साधा. उन्होंने कहा कि ये सब कोई देख रहा है कि कैसे भाजपा आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी है. वो एक के बाद एक हमारे नेताओं को जेल में डाल रहे हैं. उन्होंने मुझे, मनीष सिसोदिया (पूर्व डिप्टी सीएम), सत्येंद्र जैन (पूर्व मंत्री) और संजय सिंह (राज्यसभा सांसद) को जेल में डाल दिया. अब वो कह रहे हैं कि राघव चड्ढा (राज्यसभा सांसद) को जेल में डाल देंगे फिर कुछ दिनों बाद आतिशी (दिल्ली की मंत्री) और सौरभ भारद्वाज (आप के मंत्री) को जेल में डाल देंगे.

केजरीवाल ने बोला भाजपा पर हमला
उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि आप जो एक के बाद एक करके जेल का खेल खेल रहे हैं. मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों, सांसदों संग रविवार दोपहर को भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं. आप जिसे चाहो तुरंत जेल में डाल दो. आप (बीजेपी) सोचते हैं कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर कुचल देंगे, लेकिन यह इस तरह कुचली जाने वाली नहीं है. बता दें कि जब अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आए थे तब उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी सिर्फ एक पार्टी नहीं बल्कि एक सोच है.

Trending news