Rajnath Singh Jamui Rally: राजद नेता तेजस्वी यादव ने नवरात्रि के दौरान मछली खाने का वीडियो शेयर करके सियासी भूचाल ला दिया है. बीजेपी ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है और इस मामले पर तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपनी जमुई रैली में तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना राजनाथ सिंह ने जमुई रैली में कहा कि आप मछली, सूअर या हाथी खा सकते हैं, लेकिन ऐसे समय में जब लोग व्रत कर रहे हों, तब आप अपने कृत्य का दिखावा करके क्या साबित करने की कोशिश कर रहे हैं? रक्षामंत्री ने आगे कहा कि चारा खाने वाले परिवार के लोग नवरात्र के दौरान हेलीकॉप्टर में बैठकर मछली खाकर क्या संदेश देना चाहते हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजनाथ ने कहा कि यह केवल वोटों के तुष्टिकरण की राजनीति के लिए है. मुझे लगता है कि एक विशेष धर्म के लोग इस वजह से उन्हें वोट देंगे. बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि लालू जी, मैं आपसे ऐसे लोगों को संभालने का अनुरोध करता हूं. राजनाथ सिंह ने इस दौरान तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का दावा किया. रक्षा मंत्री ने कहा कि पूरी दुनिया बोल रही है कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार भी भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विदेशों में होने वाले कार्यक्रमों के लिए निमंत्रण मिल रहे हैं, जो इस बात का पुख्ता सबूत है कि दुनिया मानती है कि सत्ता में उनकी वापसी अपरिहार्य है.


ये भी पढ़ें- Kanhaiya Kumar: कन्हैया कुमार पर कांग्रेस का भरोसा बरकरार, बिहार की जगह दिल्ली की इस सीट से दिया टिकट


बीजेपी के घोषणापत्र को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि अन्य पार्टियों के विपरीत हम जो वादे करते हैं, उन्हें पूरा करते हैं. चाहे वह अयोध्या में राम मंदिर हो या अनुच्छेद 370 को निरस्त करना हो. तीन तलाक को खत्म करने को लेकर उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की आलोचनाओं की परवाह किए बिना इस अमानवीय प्रथा जिससे हमारी मुस्लिम माताओं और बहनों को अनकहा दुख झेलना पड़ता था, पर रोक लगा दी.