जमुई: Jamui Crime: बिहार के जमुई के टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को छोटे भाई के साथ मारपीट होता देख छुड़ाने गई दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने छेड़खानी का आरोप गारो नवादा गांव निवासी राहुल कुमार मिश्रा, आयुष कुमार मिश्रा और नीतीश कुमार मिश्रा पर लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में पीड़िता स्वजन के साथ दोपहर 12:00 बजे एससी/एसटी थाना पहुंची. जहां आवेदन नहीं लिया गया और महिला थाना भेज दिया गया, फिर महिला थाना से भी वापस एससी/एसटी थाना भेज दिया गया. उसके बाद करीब चार घंटे तक पीड़िता परिवार वालों के साथ एससी/एसटी थाना के बाहर बैठी रही. जिसके बाद शाम 5:00 बजे पीड़िता स्वजन के साथ न्याय की गुहार लगाने एसपी के दरवार में पहुंच गई. उसके बाद एसपी साहब आगबबूला हो गए. फिर उनके आदेश पर एससी/एसटी थाना में देर शाम आवेदन लिया गया.


यह भी पढ़ें- Patna Traffic: जाम के झाम से मिलेगी पटना वासियों को निजात, एक्शन में ट्रैफिक एसपी


स्वजन ने बताया कि जब एससी/ एसटी थाना में आवेदन लेने का दबाव बनाया गया तो वहां कर्मी द्वारा मांझी होने का प्रमाण मांगा गया. कहा गया कि जाति की पहचान नहीं होगी तो आवेदन कैसे लिया जा सकता है. पीड़िता नाबालिग ने बताया कि स्कूल से आने के क्रम में उनके छोटे भाई के साथ कुछ लड़कों द्वारा मारपीट की जा रही थी. जब वे दोनों छुड़ाने गई तो राहुल, आयुष और नीतीश द्वारा उसके कपड़े फाड़ दिए गए और छेड़खानी की गई. वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.


इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!