JP Nadda in Bihar: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के जहानाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लालू यादव पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि पहले बिहार में एक कमजोर सरकार थी, लेकिन अब एक मजबूत सरकार है. नड्डा ने कहा कि लालू यादव के शासन को 'जंगलराज' कहा जाता था. उन्होंने बताया कि उनका बचपन भी बिहार में बीता है और उन्होंने लालू को एक छात्र नेता के रूप में देखा है. उस समय लालू यादव भाई-भतीजावाद के खिलाफ लड़ते थे, लेकिन बाद में खुद उसी में शामिल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेपी नड्डा ने लालू यादव के समय में हुए घोटालों का भी जिक्र किया, जैसे चारा घोटाला और अलकतरा घोटाला. उन्होंने कहा कि 2005 से पहले जहानाबाद में स्थिति इतनी खराब थी कि शाम 3 बजे के बाद कोई बाहर निकलने की हिम्मत नहीं करता था. उस समय किसान पलायन कर रहे थे, हत्याएं और अपहरण जैसी घटनाएं आम थीं. नड्डा ने कहा कि तेजस्वी यादव को नहीं पता कि लालू यादव के शासन में बिहार को कितनी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. नड्डा ने बिहार की वर्तमान स्थिति की तारीफ करते हुए कहा कि अब राज्य में कानून और व्यवस्था बेहतर है और विकास हो रहा है. उन्होंने जोर दिया कि अब बिहार में एक मजबूत सरकार है जो लोगों के हित में काम कर रही है.


उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव के शासनकाल में लोगों को डर के माहौल में जीना पड़ता था, जबकि अब लोग सुरक्षित महसूस करते हैं. जेपी नड्डा ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि अब बिहार में विकास हो रहा है और राज्य प्रगति की ओर बढ़ रहा है. नड्डा ने अपने भाषण में लोगों से अपील की कि वे वर्तमान सरकार का समर्थन करें और विकास की राह पर आगे बढ़ें. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग अब बेहतर भविष्य की ओर देख रहे हैं और राज्य में बदलाव की बयार बह रही है.


जेपी नड्डा ने अपने भाषण के अंत में कहा कि अब बिहार में 'जंगलराज' का दौर खत्म हो गया है और एक नई, मजबूत सरकार राज्य को नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है. उन्होंने लोगों से बीजेपी का समर्थन करने और राज्य के विकास में योगदान देने की अपील की.


ये भी पढ़िए- बिहार के इन खास स्टेशनों पर रुकती है ब्रह्मपुत्र मेल (15657/15658), क्या आपको भी पता है इनके नाम?