गुमलाः पुलिस ने कुख्यात अपराधी मिन्नत खान सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मिन्नत खान के पास से पुलिस को लोड हथियार व गोली सहित अन्य सामान बरामद की. मिन्नत खान की पुलिस को बहुत दिनों से तलाश थी. मिन्नत खान के खिलाफ गुमला थाना में 5 मामले ,सिसई थाने में एक मामले कुल आधे दर्जन मामले दर्ज हैं. मिन्नत खान हत्या, लूट, रंगदारी, लेवी, आर्म्स एक्ट का मास्टर मैन है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसी बड़ी घटना की तैयारी में था मिन्नत खान
इस संबंध में गुमला के एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम गठित कर गुमला पुलिस निरीक्षक का गुमला थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया. टीम ने ग्राम फोरी गांव स्थित सुनसान स्थान जहां मेला लगता था पुलिस ने घात लगाकर इस अपराधी मिन्नत खान एवं अनिल महतो को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है. एसडीपीओ ने बताया यह अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में अपराध की योजना बना रहे थे. मिन्नत खान गुमला एवं आसपास क्षेत्रों का आतंक का पर्याय माना जाता था. एसडीपीओ ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने बड़ी सफलता अर्जित की है उन्होंने ने बताया कि इस अपराधी की गिरफ्तारी के बाद क्षेत्र में शांति बहाल होने में सफलता अर्जित होगी.


चरस तस्कर गिरफ्तार
गोपालगंज पुलिस को वाहन जांच के दौरान बड़ी सफलता मिली है ,कार से भारी मात्रा में चरस बरामद किया गया है बरामद चरस की कीमत 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है. कुचायकोट पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एनएच 27 के बलथरी चेकपोस्ट पर कार से 37 किलोग्राम चरस बरामद किया गया वही कार सवार तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि बीते कल शनिवार को कुचायकोट थाना के बलथरी में वाहन जांच किया जा रहा था जिस दौरान गोपालगंज से यूपी की ओर जा रही वैगनआर कार को रोका गया जिसके बाद चालक भागने लगा कार का पीछा कर चालक को हिरासत में लिया गया वही जांच के दौरान कार से 37 किलो चरस बरामद किया गया है. गिरफ्तार तस्कर हरियाणा के हिसार निवासी 30 बर्षीय शिवकुमार है. 


यह भी पढ़िएः जहानाबाद पुलिस ने किया मानव तस्करी गिरोह का खुलासा, सरगना समेत 8 गिरफ्तार