Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) रांची लौटने के बाद से ही अपनी फिटनेस पर पूरी तरह ध्यान देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस बार धोनी क्रिकेट नहीं बल्कि टेनिस कोर्ट में नजर आए. मंगलवार शाम कैप्टन कूल ने जेएससीए स्टेडियम (JSCA International Stadium Complex) के टेनिस कोर्ट में जमकर पसीना बहाया. इस दौरान वे अपने जोड़ीदार सुमित के साथ टेनिस की प्रैक्टिस करते दिखे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 साल के बाद टेनिस कोर्ट में उतरे धोनी
बता दें कि धोनी क्रिकेट के साथ-साथ टेनिस में भी चैंपियन रहे हैं. यहां तक की धोनी और सुमित की जोड़ी जेएससीए स्टेडियम में हुए कंट्री क्लब टेनिस टूर्नामेंट में खिताब जीतकर अपना जलवा भी दिखा चुकि है. हालांकि, इस बार माही लगभग 2 साल के बाद टेनिस कोर्ट में उतरे.


वहीं, इससे पहले हाल ही में धोनी जेएससीए स्टेडियम स्थित जिम में एक्सरसाइज करते दिखे थे. इस दौरान उन्होंने भारत-न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टी-20 मुकाबले को लेकर हो रही तैयारी का भी जायजा लिया.



ये भी पढ़ें- होम टाउन लौटने के बाद फॉर्म में दिखे धोनी, JSCA स्टेडियम में जमकर बहाया पसीना


फिटनेस पर ध्यान देते नजर आ रहे धोनी
गौरतलब है कि धोनी T20 क्रिकेट विश्व कप में बतौर मेंटॉर भारतीय टीम के साथ जुड़े थे. वहीं, इससे पहले वे आईपीएल (IPL) में हिस्सा लेने के लिए दुबई गए थे. अब रांची वापसी के बाद माही लगातार अपनी फिटनेस पर ध्यान देते देखे जा रहे हैं.


100 फीसदी क्षमता के अनुसार मौजूद रह पाएंगे दर्शक 
इधर, रांची के जेएससीए स्टेडियम में 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टी-20 मैच में स्टेडियम की कुल क्षमता के अनुसार, शत प्रतिशत दर्शकों की मौजूदगी की इजाजत दे दी गई है. मैच को लेकर टिकटों की ऑफलाइन बिक्री 15 नवंबर से शुरू की गई है, जो 17 नवंबर तक जारी रहेगी. स्टेडियम में बनाए गए काउंटरों पर पहले दिन से ही टिकट खरीदने के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग सुबह 4 बजे से ही कतार में खड़े हो जाते हैं, जबकि टिकटों की बिक्री सुबह 9 बजे से शुरू होती है.