होम टाउन लौटने के बाद फॉर्म में दिखे धोनी, JSCA स्टेडियम में जमकर बहाया पसीना
Advertisement

होम टाउन लौटने के बाद फॉर्म में दिखे धोनी, JSCA स्टेडियम में जमकर बहाया पसीना

धोनी T20 क्रिकेट विश्व कप में बतौर मेंटॉर भारतीय टीम के साथ जुड़े थे. वहीं, इससे पहले वे आईपीएल (IPL) में हिस्सा लेने के लिए दुबई गए थे. अब रांची वापसी के बाद कैप्टन कूल अपने पुरानी यामाहा बाइक से जेएससीए स्टेडियम पहुंचे और वहां स्थित जिम में घंटों एक्सरसाइज की. 

 

होम टाउन लौटने के बाद फॉर्म में दिखे धोनी. (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) लंबे समय के बाद दुबई से रांची लौटे हैं. वहीं, होम टाउन वापस लौटने के बाद माही एक बार फिर फॉर्म में दिखे. रांची पहुंचते ही धोनी जेएससीए स्टेडियम (JSCA International Stadium Complex) स्थित जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आए.

गौरतलब है कि धोनी T20 क्रिकेट विश्व कप में बतौर मेंटॉर भारतीय टीम के साथ जुड़े थे. वहीं, इससे पहले वे आईपीएल (IPL) में हिस्सा लेने के लिए दुबई गए थे. अब रांची वापसी के बाद कैप्टन कूल अपने पुरानी यामाहा बाइक से जेएससीए स्टेडियम पहुंचे और वहां स्थित जिम में घंटों एक्सरसाइज की. 

ये भी पढ़ें- बतौर मेंटर फेल हुए धोनी! उनके रहते हुए टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप में की ये 3 बड़ी गलतियां

इस दौरान धोनी ने भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मुकाबले को लेकर हो रही तैयारी का भी जायजा लिया. बता दें कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मुकाबले को लेकर झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (Jharkhand State Cricket Association) द्वारा तैयारियां तेज कर दी गई हैं. साथ ही जिला प्रशासन ने भी जेएससीए को इंडिया-न्यूजीलैंड (IND vs NZ) T20 मैच का टिकट बेचने की अनुमति दे दी है. मैच के लिए टिकटों की बिक्री आगामी 15 से 17 नवंबर तक स्टेडियम के वेस्ट गेट के पास बनाए जा रहे 5 से ज्यादा काउंटरों पर होगी, ताकि काउंटरों पर भीड़ ना लगे और कोविड प्रोटोकॉल (COVID Protocol) का भी का उल्लंघन ना हो.

टिकटों की कीमत 
इसके साथ ही जेएससीए ने टिकटों की कीमत भी जारी कर दी है. इसके तहत सबसे कम टिकट 900 रुपये और अधिकतम 9000 रुपये मूल्य का होगा. अलग-अलग श्रेणियों के लिए 12, 14, 17 और 1,800, 4 हजार, 4 हजार 500 और 5 हजार 500 रुपये की दरों वाले टिकट उपलब्ध रहेंगे.

ये भी पढ़ें- T20 WC जीतने के लिए विलियमसन ने चुराई धोनी की ये चाल, विपक्षियों की उड़ी हुई है नींद

पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को ज्यादा फायदा मिलने की संभावना
इधर, मैच के लिए तारीखों की घोषणा के साथ ही पिच क्यूरेटर ने जेएससीए स्टेडियम का पिच बनाने की कवायद शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, यह पिच हाई स्कोरिंग पिच होगा. हालांकि, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को ज्यादा फायदा मिलने की संभावना है.

2 गज की दूरी अनिवार्य
जानकारी के अनुसार, स्टेडियम प्रबंधन 50% दर्शकों की क्षमता के अनुसार तैयारी करने में जुटा है. इसके अलावा स्टेडियम में बिना मास्क के प्रवेश नहीं दिया जाएगा. प्रवेश के समय एक-दूसरे से 2 गज की दूरी अनिवार्य होगी.

Trending news