मांडरः Mandar By Election: मांडर के रण का परिणाम सामने है. कांग्रेस की प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की ने इस उपचुनाव में जीत हासिल कर कांग्रेस की साख बचा ली है. इसी के साथ पार्टी में उत्साह है तो वहीं जेएमएम भी इस खुशी में बराबरी से शामिल है. शिल्पी नेहा तिर्की की जीत पर झारखंड सरकार में मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसके अलावा जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने भी जीत के बाद अपनी बात रखी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनता ने नकारी भाजपा की साजिश
मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने प्रत्याशी के साथ-साथ मांडर की जनता का आभार प्रकट किया, उन्होंने कहा कि मांडर की जनता ने भाजपा के झूठे आरोप और साजिश को करारा जवाब दिया है. लगातार चार उपचुनाव राज्य में हुए और भारतीय जनता पार्टी ने कई साजिश के तहत सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया. इसके बावजूद जनता ने राज्य सरकार के कार्यों पर मुहर लगाते हुए, भाजपा को करारा जवाब दे दिया. जहां उपचुनाव में चारों विधानसभा में महागठबंधन के प्रत्याशी की बड़ी जीत हुई और यह सिलसिला मांडर विधानसभा में भी देखने को मिला है. अब भाजपा के झूठे वादे और सरकार को बदनाम करने वाले साजिश जनता ने नकार दिया है और जनता फिर एक बार राज्य सरकार पर विश्वास जताते हुए मांडर में महागठबंधन के प्रत्याशी को जीत दिलाई है. हम इस विश्वास को मजबूत करते हुए राज्य के हित में सरकार आगे भी नियंत्रण काम करेगी. 


मांडर की जनता हमारे साथः सुप्रियो भट्टाचार्य 
जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा ने कई घोर आरोप लगा कर जनता को चुनाव में लुभाने की कोशिश की. लेकिन जनता ने इसको दिखा दिया, चुनाव प्रचार में कहां से भाड़े पर लोगों को बुलाया. जिस तरह से रांची की घटना को लेकर भाजपा ने इस उपचुनाव को भुनाने को कोशिश की, लेकिन जनता ने सीधे तौर पर इसे नकार दिया है. मांडर की जनता ने दिखा दिया कि मांडर उपचुनाव में जनता कांग्रेस पर जीत का ताज पहनाएगी.


यह भी पढ़िएः Mandar by election:शिल्पी नेहा तिर्की ने जीता मांडर उपचुनाव का रण, जीत के बाद कहीं ये बड़ी बात