Ranchi: रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में एक गिरोह का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने एक युवती और एक युवक को दबोचा है. हालांकि, सरगना पुलिस को चकमा दे मौके से फरार हो गया. युवती का नाम ज्योति भारद्वाज है, जो दिल्ली में पिछले कई वर्षों से मॉडलिंग का काम करती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुस्न के जाल में फंसाकर करवाती थी अवैध कारोबार
जानकारी के अनुसार, ज्योति पिछले ढाई वर्ष से दिल्ली में रहती थी और वर्तमान में रांची आई हुई थी. ब्राउन शुगर (Brown Sugar) की तस्करी में जुड़ी ये युवती गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के सम्पर्क में आने के बाद इस अवैध कारोबार में जुड़ी. बताया जा रहा है कि युवती नशे की पुड़िया को सप्लाई करने के लिए नए एजेंट की भर्ती करती थी और नए नशे करने वाले युवको को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी.


ये भी पढ़ें- RIMS की रिसर्च का दावा, एलोपैथ-यूनानी दवाइयों का प्रयोग एक साथ कोविड रोगियों के लिए होगा रामबाण


28 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद
वहीं, मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली एएसपी मुखेश लुनायत ने बताया, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सुखदेव नगर इलाके में ड्रग्स का अवैध कारोबार हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने ड्रग्स की पुड़िया सप्लाई करने आए हर्ष कुमार नामक आरोपी को दबोचा और फिर उसकी निशानदेही पर ज्योति भारद्वाज को विद्यानगर से गिरफ्तार किया गया. इस दौरान उसके पास से 28 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई.


अंधेरे का फायदा उठाकर सरगना फरार
एसपी ने बताया, 'युवती के घर छापेमारी के दौरान मौके पर मौजूद सरगना स्थिति को भांपते हुए अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है.' एसपी ने कहा कि ये रांची में इस तरह की पहली घटना है जिसमें ड्रग्स के कारोबार में एक मॉडल की संलिप्तता सामने आई है.