Ranchi: रांची के जेएससीए स्टेडियम में पहुंचकर भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह निशानेबाजी करते हुए नजर आए हैं. दरसल नेट्स में अभ्यास करने के बाद शूटिंग रेंज में पहुंचकर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने बल्ले के जगह बंदूक थामा और जमकर निशाना साधा. इस दौरान धोनी के टेनिस पार्टनर सुमित भी साथ दिखे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेएससीए स्टेडिम में गुज़रता है ज़्यादा वक्त


 



इंटरनेशनल क्रिकेट से भले ही महेंद्र सिंह धोनी दूर हो गए हैं लेकिन वो अभी भी खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करते हैं. इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी अपने होम टाउन में हैं और इस दौरान वो खुद को फिट रखने के लिए जेएससीए स्टेडियम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस दौरान वो टेनिस कोर्ट और जिम में भी नजर आते हैं. इसके अलावा वो बल्लेबाज़ी का भी अभ्यास करते हैं. वहीं, अब धोनी निशानेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  


आईपीएल की लेकर तैयारी है पूरी 


महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपनी आईपीएल को तैयारी को पूरा करने में लगे हुए हैं. हाल में ही वो चेन्नई भी गए थे, जहां पर आईपीएल नीलामी को लेकर CSK ने मीटिंग की थी. ऐसे में साफ़ है कि चेन्नई सुपरकिंग्स और खुद महेंद्र सिंह धोनी किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछली बार आईपीएल का खिताब जीता था, ऐसे में फैंस एक बात फिर से चेन्नई से कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. 


आईपीएल से पहले चेन्नई की टीम ने रवीन्द्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, मोईन अली और ऋतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया है. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि चेन्नई की टीम आईपीएल नीलामी में किस तरह की तैयारी करती है .