रांची: रांची में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं. ताजा मामला लोअर बाजार थाना क्षेत्र का है, यहां कांटाटोली बस स्टैंड के पास स्थित होटल में एक युवक की हत्या कर दी गई. होटल के कमरे से नाजिर नाम के युवक का शव बरामद किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गला दबाकर हत्या की आशंका
युवक की गमछे से गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.


कमरा नंबर 205 से मिला शव
युवक का शव होटल के रूम नंबर-205 से मिला है. होटल स्टाफ के मुताबिक दो लोगों ने कमरे को किराए पर लिया हुआ था. इनके चेक आउट करने के बाद जब होटल के कर्मी कमरे में साफ सफाई करने पहुंचे तो वहां पर युवक का शव पड़ा हुआ था. इसके बाद आनन-फानन में होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी.


एंट्री रजिस्टर से की छेड़छाड़
होटल स्टाफ के मुताबिक कमरे में जो युवक ठहरे थे वो झारखंड के बाहर से थे. होटल कर्मियों का कहना है कि चेक आउट करने के दौरान दोनों युवकों ने होटल के एंट्री रजिस्टर से छेड़छाड़ भी की थी. जिस पर होटल के मैनेजर ने उन्हें फटकार भी लगाई थी.


रांची का रहने वाला था मृतक
नाजिर रांची के आजाद कॉलोनी का रहने वाला था. परिजनों के मुताबिक युवक जरूरी काम पर जाने की बात कह कर गुरुवार को घर से निकला था लेकिन  होटल के कमरे से उसका शव बरामद हुआ है. परिजनों का कहना है कि नाजिर की हत्या की गई है. वो दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


फिलहाल पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही सारे मामले का खुलासा हो पाएगा. हालांकि इस घटना ने एक बार फिर रांची की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े  कर दिए हैं.


(इनपुट-कामरान जलीली)


ये भी पढ़ें-झारखंड: डायन के नाम पर महिला को जिंदा जलाने का प्रयास, पांच गिरफ्तार