Hazaribagh:Road Accident: हजारीबाग बगोदर रोड पर हुआ भीषण सड़क हादसा. कोयला लदे ट्रक ने पिकअप वाहन को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादस में पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए.  पिकअप वाहन में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया है.  यह हादसा विकास बाल विद्यालय पुराना स्कूल के पास हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 सदस्य थे सवार
यह हादसा हजारीबाग के पास हुआ है. जहां पर कोयला वाहन नम्बर JH10AH3042 ने पिकअप वाहन JH02F2839 को जोरदार टक्कर मार दी.  बताया जा रहा है कि सुबह 6:30 बजे बगोदर से शादी में बाजा बजा कर ताशा पार्टी के 15 सदस्य अपने घर रामगढ़ जा रहे थे. मेरु विकास बल विद्यालय पुराना स्कूल के पास सामने से आ रहे कोयला लदे ट्रक ने टक्कर मार दी.  जिससे सभी यात्री घायल हो गए. आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. ट्रक का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भागने में कामयाब रहा. जिसे ग्रामीणों ने लास्ट मेरु क्रेशर के पास जाकर हाईवा को पकड़कर खड़ा करा दिया. इसकी सूचना मुफस्सिल थाने को दी गई. पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.


अतिक्रमण के कारण अक्सर होती हैं घटनाएं
मेरु NH100 के दोनों तरफ अतिक्रमण का अंबार लगा हुआ है. सड़क पर ही बालू ईंट लोगों के द्वारा गिरा कर सड़क का अतिक्रमण कर लिया गया है. वहीं, दुर्घटना स्थला पर लोगों के द्वारा सड़क किनारे जानवरों को बांधा गया है. कई जगह सड़क किनारे लंबी रस्सी कर लोग जानवर को बांध देते हैं. जिसके कारण कई बार दुर्घटनाएं हुई हैं. प्रशासन के द्वारा इस पर जरा भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है. साथ ही थाने की पेट्रोलिंग गाड़ी भी खानापूर्ति कर वापस चली जाती हैं. हजारीबाग से बगोदर जाने वाली सड़क बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो चुकी है. आए दिन लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. इस सड़क पर अभी तक मरम्मत का काम शुरू नहीं किया गया है. जगह-जगह पर गड्ढे और ऊंचा नीची मरम्मत कर सड़क का बुरा हाल हो गया है. लोगों ने जिला प्रशासन से सड़क किनारे हो रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग की है. 


ये भी पढ़िये: STF को मिली बड़ी कामयाबी, दो इनामी नक्सली गिरफ्तार