Ranchi: रांची के JSCA स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे फैन को शनिवार को जमानत मिल गई. पुलिस ने दयानंद को शुक्रवार को गिरफ्तार किया था, लेकिन आज उसे जमानत दे दी गई और उसके परिवार को सौंप दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बायो बबल का उल्लंघन करने पर हुई थी कार्रवाई
मामले की जानकारी देते हुए धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि युवक बायो बबल का घेरा तोड़ते हुए मैदान के अंदर घुस गया था, जिस वजह से डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट (Diaster Management Act) के तहत उस पर कार्रवाई की गई थी.


ये भी पढ़ें-रांची स्टेडियम में मैच के दौरान हुई सुरक्षा व्यवस्था में ये बड़ी चूक, पुलिस नें शुरू की जांच


सुरक्षा घेरा तोड़ते मैदान में पहुंचा फैन
दरअसल, शुक्रवार की शाम जब भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला हो रहा था उस दौरान दयानंद नाम के शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया और सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए कप्तान रोहित शर्मा के पास पहुंच गया है. इसके बाद उसने रोहित शर्मा को दंडवत प्रणाम किया और फिर वापस चला गया


बिहार का रहने वाला है रोहित का फैन
बता दें कि खेल के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़ने वाला शख्स दयानंद रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन है और वो बिहार के नवादा जिले से रांची मैच देखने आया था. वहीं, रांची में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली. 


ये भी पढ़ें-सीरीज गंवाने के बाद कीवी कप्तान टिम साउदी का छलका दर्द! बताया किस वजह से मिली हार


भारत का सीरीज पर कब्जा
भारत की तरफ से सलीम बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दिलाई. कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल ने पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी की. इस दौरान राहुल ने 49 गेंदों में 65 रन की पारी खेली जबकि रोहित शर्मा 55 रन बना कर आउट हुए. उनके आउट होने के बाद वेंकटेश अय्यर और पंत ने भारत को जीत दिला दी.


टॉस के फिर बॉस बने रोहित शर्मा
इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे. कीवी टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज मार्टिल गुप्टिल और डेरिल मिशेल ने 26 गेंदों में 48 रनों की साझेदारी की.