रांचीः भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार को राज्य के पार्टी नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की. नड्डा जब शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद नड्डा ने मुख्यमंत्री रघुबर दास, केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा और अन्य स्थानीय नेताओं के साथ राज्य अतिथि गृह में भाजपा कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया.


बाद में, नड्डा ने जिला अध्यक्षों की एक बैठक में भी भाग लिया. यहां उन्होंने कहा कि झारखंड के लोगों ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया है. 


उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य की 14 संसदीय सीटों में से 12 सीटें जीती, वहीं 2014 के विधानसभा चुनाव में 82 सदस्यीय सदन में 37 सीटें जीतीं. इसी के साथ उसके सहयोगी अखिल झारखंड छात्र संघ ने भी पांच सीटों पर जीत हासिल की. इसके बाद नड्डा ने कहा, "2019 के विधानसभा चुनावों में इसे बनाए रखा जाना चाहिए."


बता दें कि झारखंड में इस साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. नड्डा का हालांकि राज्य के सांसदों और विधायकों से मिलना अभी बाकी है.


(इनपुटः आईएएनएस)