रांची: बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा देश की दूसरी और झारखंड के पहले दौरे पर आज बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए. दौरे का मुख्य उद्देश्य पार्टी की योजनाओं को कार्यरूप देना और चुनाव की तैयारी पर सदस्यों से विभिन्न आयामों पर चर्चा करना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी सदस्यता को दिया बढ़ावा
पार्टी की सदस्यता अभियान के बारे में बात करते हुए कहा कि इस अभियान में क्वांटिटी के साथ साथ क्वालिटी के सदस्यों को भी जोड़ने पर फोकस है बीजेपी की सदस्यता समाज के हर वर्गों के लिए होगी.


धोनी के सवाल पर नहीं किया इनकार
 महेन्द्र सिंह धोनी के बीजेपी में शामिल होने के कायास पर जेपी नड्डा ने इनकार नहीं किया. उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और जो भी आएंगे उनका स्वागत होगा


रघुवर सरकार की प्रशंसा की,कहा यही डबल इंजन
जेपी नड्डा ने रघुवर सरकार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार मुक्त पारदर्शी और जनता के साथ उनके हित में काम करने वाली सरकार है. कई योजनाओं में केंद्र और राज्य साथ मिलकर विकास के मार्ग पर काम कर रही है जिसके फल स्वरूप झारखंड ने महिला सशक्तिकरण पर आयुष्मान भारत जैसे क्षेत्रों में नया कीर्तिमान स्थापित किया.


आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 65 प्लस सीटें मिलेंगी
जेपी नड्डा ने कहा कि उनके कार्यकर्ता आशावादी है और जनता का समर्थन उनके साथ है. बीजेपी आश्वस्त है कि आने वाले चुनाव में विधानसभा में उनकी पार्टी को 65 से अधिक सीटें मिलेंगी.