Kaimur Rape Case: बिहार के कैमूर जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सब्जी विक्रेता ने एक 9 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. जानकारी के मुताबिक मासूम जब अपने घर से ट्यूशन जा रही थी, तभी आरोपी ने उसे रोक लिया और बहाने से अपने साथ ले गया. बच्ची को बहला फुसला कर एक सूनसान मकान में लेकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने जब अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया तो परिजन आरोपी के पास गए, लेकिन उसने (आरोपी) पीड़ित परिजनों को धमकी देकर भगा दिया. इसके बाद पीड़ित मां-बाप ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. यह घटना सोनहन थाना क्षेत्र के एक गांव की है. आरोपी का नाम असगर अंसारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार, सोनहन थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही 9 वर्षीय बच्ची के साथ एक सब्जी दुकानदार बहला-फुसला कर बगल के ही सुनसान मकान में ले गया. जहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने दबंगई दिखाते हुए पीड़ित परिजनों के साथ भी गाली-गलौज की. जिसके बाद परिजन आरोपी के खिलाफ सोनहन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार असगर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी की मेडिकल जांच कराते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 


ये भी पढ़ें- पटना पुलिस की बड़ी लापरवाही! थाने से हथकड़ी के साथ आरोपी फरार, जानें फिर क्या हुआ?


पुलिस अब घटनास्थल से सबूत इकट्ठा करके आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं घटना की जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि सोनाहन थाना क्षेत्र में 9 साल की बच्ची के साथ सब्जी दुकानदार द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया गया था. जिसपर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सब्जी दुकानदार असगर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. मेडिकल जांच कराते हुए उसको जेल भेज दिया गया है. घटनास्थल से भी काफी साक्ष्य मिले हैं. पीड़िता का भी मेडिकल जांच कराया गया है. परिजनों द्वारा बताया गया था कि वह ट्यूशन करने के लिए घर से निकली थी. ट्यूशन बंद था तो वह वापस लौट रही थी, तभी सब्जी दुकानदार उसको बहला फूसला कर बगल के ही एक सुनसान मकान में ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. 


रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!