कैमूर: Bihar Bridge Collapse Politics: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ एक कार्यक्रम में शारीरिक होने पहुंचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष कुमार सिंह ने तेजस्वी यादव और लालू यादव पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव द्वारा पुल पुलिया को लेकर सवाल उठाने के मामले पर उन्होंने कहा कि जमीन घोटाले से लेकर रेलवे घोटाले सहित एक लंबी घोटाले का नाम है उनके पीछे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष कुमार सिंह ने आगे बोला कि हनुमान चालीसा जितना लंबा है, उतना लंबा उनका घोटाले का नाम है. इसमें अलकतरा घोटाला भी शामिल है. वैसे लोग घोटाले की क्या बात करेंगे. यह माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के सुशासन की सरकार है. एनडीए गठबंधन की सरकार है. जो भी गलती करेगा वह बचेगा नहीं. तेजस्वी जी जो अपराध की बात कर रहे हैं. हमने 2005 के पहले का भी अपराध देखा है और 2005 के बाद का भी अपराध हम लोग आज देख रहे हैं. 


उन्होंने आगे कहा कि आज 12:00 बजे रात में भी सब लोग घूम रहे हैं, किसी को कोई मतलब नहीं है. कौन सी अपराध की बात करते हैं तेजस्वी जी यह पता नहीं चलता है. उनको और जानकारी ले लेनी चाहिए कि कितने अपराध हो रहे है या नहीं. दोषी अपराध अगर कर रहा है तो बच रहा है या नहीं. उस समय सरकार के द्वारा घोषित गुंडे हुआ करते थे, यह सब खत्म हो गया है. 


मंत्री ने आगे कहा कि अगर तेजस्वी यादव अपराधी की बात करते हैं तो यह बेमानी सा लगता है. पब्लिक अब सब जानती है. तेजस्वी यादव के कहने या नहीं करने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जितनी भी पुल- पुलिया गिरे हैं, सभी को लेकर जांच चल रही है. प्रथम दृष्टया सामने आया है कि पुल के डिजाइन में कमी थी. अगर टेक्निकल गलती आ जाएगी तो पुल गिरेगा ही. जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी. जब 17 महीने वह सरकार में थे तो उनकी भी जिम्मेदारी थी कि इन पुलों की जांच कराएं. क्या इसके लिए राहुल गांधी और अमेरिका के राष्ट्रपति कहेंगे तभी वह करेंगे. उनको अपने से करना चाहिए था.
इनपुट- मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'संविधान हत्या दिवस' पर बिहार की राजनीति गरम, BJP-राजद में शुरू हुआ वाकयुद्ध