कैमूरः Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के सिकठी गांव का रहने वाला मधुबन सिंह का पुत्र अमन पटेल ने चर्चित होने के लिए हथियार के साथ फेसबुक अकाउंट पर फोटो शेयर किया था. जो मिनटों में तेजी से वायरल हो गई. फोटो में हाथों में कट्टा लेकर लहराते हुए नजर आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही यह जानकारी कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा को हुई. तत्काल उन्होंने भभुआ थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर प्रेस वार्ता कर चर्चा में लाने के लिए निर्देश जारी किया. भभुआ पुलिस ने सिकठी गांव से अमन पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर एक पीस एक नाली देसी कट्टा, एक पीस दो नाली देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है. बंदूक पहुंचने वाले आरोपी के खिलाफ अभी पुलिस छापेमारी कर रही है.


जानकारी देते हुए साइबर डीएसपी अनिकेत कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय को गुप्त सूचना मिली था कि फेसबुक अकाउंट पर अमन पटेल नामक व्यक्ति के द्वारा दोनों हाथ में अग्निशस्त्र लेकर फोटो डाला गया है. जिसके आलोक में त्वरित कार्रवाई करने का आदेश प्राप्त हुआ. प्राप्त आदेश के आलोक में पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष भभुआ मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. 


गठित टीम के द्वारा तकनीकी माध्यम से फेसबुक आईडी के यूजर नेम की जांच करने पर युवक की पहचान अमन पटेल पिता मधुबन सिंह पटेल ग्राम सिकटी थाना भभुआ के रूप में हुई और अमन पटेल के घर पर गठित टीम के द्वारा छापेमारी की गई तो छापेमारी के क्रम में एक लोहे और काठ का बना एक नाली देसी कट्टा और एक पीस दुनाली देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद हुआ. छापेमारी के क्रम में अमन पटेल ने बताया कि गांव के ही शिवम पटेल ने कट्टा उपलब्ध करवाया था. इसके बाद अमन पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया. शिवम पटेल के लिए छापेमारी की जी रही है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: केंद्र में भूमिहार और बिहार में कुशवाहा, आबादी कम होने पर भी इन दोनों जातियों पर NDA का फोकस क्यों?