Katihar News: बिहार के कटिहार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक महिला सिपाही का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला. इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. मृतक महिला सिपाही अनिता कुमारी कोढ़ा थाना के पुलिस अंचल कार्यालय में तैनात थी. मंगलवार (27 अगस्त) को उसके घर से उसकी डेडबॉडी मिली. महिला सिपाही की लाश कमरे में एक फंदे से लटक रही थी. इस मामले में पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल को देखकर प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि लेडी कॉन्स्टेबल ने फन्दे से लटककर खुदकुशी की है. उन्होंने बताया कि मौके पर डीएसपी सदर 2 धमेन्द्र कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे. घटनास्थल पर FSL टीम भी मौजूद रही और सबूत जुटाकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हत्या और आत्महत्या दोनों एगंल से जांच की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उधर मधेपुरा में भूमि सर्वेयर अमीन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरनियां वार्ड 4 निवासी सुमित मिश्रा के रूप में हुई है. घटना श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत के वार्ड 10 की है.  वह कुमारखंड अंचल में रामनगर महेश मौजा के सर्वेयर अमीन के रूप में प्रतिनियुक्त था और रामनगर महेश पंचायत के वार्ड 10 में एक किराए के मकान में रहता था. इसी घर में उसने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक की हाल ही में शादी हुई थी. 15 दिन पूर्व ही पत्नी अपने मायके गई थी. वह अपनी पत्नी को कॉल कर रहा था, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रहा था. इससे नाराज होकर उसने खुदकुशी कर ली.


ये भी पढ़ें- मौत का खौफ दिखाकर वसूली के मामले में नक्सली कमांडर को दो साल की सजा, चल रहे हैं 102


इसी महीने भागलपुर में महिला सिपाही का पूरा परिवार समाप्त हो गया था. महिला सिपाही के पति ने अपनी पत्नी एवं महिला सिपाही नीतू कुमारी, अपने बच्चों और मां को मारकर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी थी. बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में पति ने सिपाही पत्नी के अवैध संबंधों की बात की है. महिला सिपाही के अवैध संबंध एक पुलिसकर्मी से ही थे. यह बात उसके पति को पता चल गई थी. इसी बात पर उसने अपने पूरे परिवार को समाप्त करके खुद भी जान दे दी थी.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.