कटिहारः Katihar Viral Video: बिहार के कटिहार से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. कहते है कि प्यार अंधा और बहरा दोनों होता है. जिसे प्यार होता है, उसे ना तो कुछ दिखाई देता है और ना ही सुनाई देता है. वो तो बस अपनी जिद्द पर अड़ा रहता है, लेकिन जब यही प्यार अपनी सारी सीमाओं को लांघता है, तो वह अवैध संबंध में तब्दील हो जाता है. जिसका परिणाम बहुत भयावह और दुखदाई होता है. ऐसा ही कुछ कटिहार में भी हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, ऐसा ही शनिवार देर रात एक मामला कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के धुरियाही पंचायत से सामने आया है. जहां एक शादीशुदा प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में एक कमरे से पकड़ा गया. जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने तालिबानी फरमान सुनाते हुए दोनों को पहले रस्सी से बांधकर जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरी रात पिटाई की. मामला धुरियाही पंचायत के धुरियाही गांव के वार्ड संख्या 01 की है. जहां आदिवासी टोला के रहने वाले ताला हेंब्रम के पुत्र तेनु हेंब्रम अपने घर की माली हालत को सुधारने के लिए काम करने लिए बाहर गया हुआ था.


यह भी पढ़ें- Bihar News: फल बेचने वाले की बेटी का BSF में हुआ चयन, ट्रेनिंग से गांव लौटने पर हुआ गाजे-बाजे के साथ स्वागत


इसी बीच उनकी पत्नी का प्रेम-प्रसंग सेमापुर ओपी क्षेत्र के सुखासन पंचायत के मोमिन टोला वार्ड संख्या 07, मो. उद्दीन के बेटे मोहम्मद जब्बार से चलने लगा. आदिवासी विवाहित महिला के साथ मोहम्मद जब्बार का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गया. परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों को कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. जिसके बाद तालिबानी सजा सुनाते हुए गुस्साए लोगों ने दोनों को एक पेड़ से बांध दिया और जूते-चप्पल की माला पहनकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी. 


जिसके बाद पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस वायरल हो रहे वीडियो की ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है. वहीं धुरियाही पंचायत मुखिया राजकुमार मंडल ने मौखिक बताया है कि इस घटना को लेकर मनिहारी पुलिस को भी सूचना दी गई है और इस घटना को लेकर धुरियही पंचायत के सरपंच के द्वारा मामले का निपटारा किया जा रहा है.
इनपुट- रंजन कुमार 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!