खगड़ियाः Khagaria Crime: बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चकमनिया गांव में मंगलवार को अवैध हथियार और गांजा बरामद हुआ. किराने की दुकान के आड़ में इसका अवैध व्यापार किया जा रहा था.  बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र पुलिस ने अवैध हथियार और गांजे का धंधा करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने मौके से 20 देसी पिस्तौल और गांजा किया बरामद
वहीं मौके से पुलिस ने 20 देसी पिस्तौल और गांजा सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए. इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर बेलदौर थाना के चकमनिया गांव के एक किराना दुकान में छापेमारी की. कार्रवाई में 20 देसी पिस्तौल, 79 जिंदा कारतूस, 3.4 किलो गांजा और 10 लीटर देसी शराब बरामद किया गया.


सामग्री की बरामदगी के साथ-साथ मौके से तीन लोगों की गिरफ्तारी
भारी मात्रा में अवैध सामग्री की बरामदगी के साथ-साथ मौके से तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. आरोपियों की पहचान दुकान मालिक पप्पू पटेल, उसकी पत्नी चंचल देवी उर्फ नूतन देवी और उसके बेटे आदित्य कुमार उर्फ पिंटू के रूप में की गई है.


किराना दुकान की आड़ में चल रहा था अवैध धंधा
पुलिस का कहना है कि पप्पू पटेल किराना दुकान चलाता था और इसकी आड़ में वह हथियार और गांजा की तस्करी करता था. तस्करी के इस धंधे में उसके परिवार के लोग भी शामिल थे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.


इनपुट- आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- Welcome महामहिम! रांची पहुंचे संतोष गंगवार, बुधवार को लेंगे राज्यपाल पद की शपथ