Khagaria Road Accident: बिहार के खगड़िया से सोमवार (18 मार्च) की सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां पसराहा थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर एक कार की ट्रैक्टर से जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग एक बारात में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच 31 पर खड़े ट्रैक्टर से कार जा भिड़ी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. ट्रैक्टर में सीमेंट लदी हुई थी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. जिसमें से 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि बारात वाली कार चौथम थाना क्षेत्र के ठुट्टी मोहनपुर से वापस मड़ैया के बिठला गांव लौट रही थी. तभी नेशनल हाइवे-31 पर विद्यारतन पेट्रोल पंप के पास हादसे का शिकार हो गई. घटना को लेकर गोगारी डीएसपी ने बताया कि मृतकों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.


ये भी पढ़ें- Bihar News: शौच करने गई महिला की गोली मारकर हत्या, छोटा बेटा निकला आरोपी


घटना को लेकर एसपी चंदन कुशवाहा ने बताया कि मरने वाले सभी लोग बारात से वापस आ रहे थे. इस हादसे में 9 लोगों की दुखद मौत हुई है, जबकि कुछ लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल खगड़िया में चल रहा है. एसपी ने कहा कि मरने वाले सभी खगड़िया जिले के मरया बिचला टोला के रहने वाले थे. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर शादी वाले घर में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया है. 


ये भी पढ़ें- Road Accident: बेगूसराय में रफ्तार का कहर! चार चक्का वाहन ने एक युवक को कुचला, मौत


उधर बेगूसराय में रविवार (17 मार्च) की देररात पुलिस को सड़क किनारे एक एक व्यक्ति गंभीर हालत में मिला. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. अभी तक मृत व्यक्ति के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिसकर्मियों ने बताया कि फोरलेन कार्य में लगे संवेदक के कर्मियों के द्वारा नगर थाने की पुलिस को सूचना दी गई थी कि एक व्यक्ति गंभीर हालत में बेहोशी की अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ है. सूचना के तुरंत बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.