Bihar Crime News: पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव से वृद्ध ने गंगा में छलांग लगा दी. छलांग लगाने के दौरान वृद्ध पानी के बजाय अर्धनिर्मित पाया पर गिर पड़ा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 112 नंबर के पुलिस टीम और फायर बिग्रेड के जवानों ने मिल कर किसी तरह वृद्ध का रेस्क्यू करके उसे ऊपर  निकाला. उसे इलाज के लिए NMCH भेजा गया. घायल बुजुर्ग गौरीचक इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, वृद्ध ने परिवारिक कलह से ऊबकर आलमगंज थाना क्षेत्र में स्थित मरीन ड्राइव से गंगा में छलांग लगाई थी. लेकिन वह पानी में गिरने की बजाय अर्ध निर्मित पाया पर गिर गया था और गंभीर रूप से घायल हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दूसरी ओर खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा लक्ष्मीनिया गांव में तीन बच्चों की मां ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान चक्रधर सिंह की 34 वर्षीया पत्नी नेहा कुमारी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि नेहा कुमारी अपने घर में ही ब्यूटी पार्लर चलाकर जीवकोपार्जन करती थी. जबकि उसके पति दूसरे प्रदेश में मजदूरी करता था. स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन बच्चे जब घर से खाना खाकर नौ बजे बच्चे स्कूल चले गए. तब नेहा ने अपने घर में साड़ी से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 


ये भी पढ़ें- Motihari News: एटीएम लूटने आए 6 बदमाश गिरफ्तार, वाहन तलाशी में उड़ गए पुलिस के होश



ग्रामीणों ने बताया कि नेहा कुमारी के पति चक्रधर सिंह बाहर रहकर मजदूरी का काम करता है. चक्रधर सिंह और नेहा कुमारी के साथ प्रेम विवाह हुआ था. दो साल से चक्रधर सिंह घर नहीं आया था. फोन पर कभी-कभी बात होती थी. ब्यूटी पार्लर संचालिका नेहा बहुत दिनों से मानसिक तनाव में थी. मृतका को 16 वर्षीया एक पुत्री मुस्कान कुमारी तथा दो पुत्र सूरज कुमार और बादल कुमार हैं. इधर पसराहा थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया कि शव पोस्टमार्टम राकर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.