खूंटीः शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस ट्रेन में एक बुजुर्ग महिला यात्री की सफर के दौरान मौत हो गई. यात्री का नाम शहनाज खातून (48) है और वह टाटानगर से मुंबई की ओर यात्रा कर रही थी. बताया जाता है कि यात्री पहले से बीमार थी. वह अपना इलाज कराने से लिए मुंबई जा रही थी. यात्री खूंटी के वरदा थाना टपकारा बाजार टोली की रहने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चलती ट्रेन में बिगड़ने लगी उसकी हालत 
बुजुर्ग महिला यात्री अपनी बेटी और बेटा के साथ पहले निजी वाहन से रांची से टाटानगर स्टेशन पहुंची. उसके बाद टाटानगर स्टेशन से शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस में सवार होकर मुंबई की ओर शहनाज खातून और उसके बेटा बेटी सफर कर रहे थे. ट्रेन के टाटानगर से खुलते ही शहनाज खातून बेचैनी महसूस करने लगी. चलती ट्रेन में उसकी हालत खराब हो रही थी. 


यह भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Election: झारखंड चुनाव को लेकर दिल्ली में बैठक, हर सीट पर तीन उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा


रेलवे अस्पताल की डॉक्टर ने किया उन्हें मृत घोषित 
इस दौरान चक्रधरपुर मेडिकल टीम को इसकी सूचना दी गई. ट्रेन के चक्रधरपुर पहुंचने पर चक्रधरपुर की मेडिकल टीम ने कोच में सवार होकर यात्री की जांच की. यात्री की जांच के बाद रेलवे अस्पताल की डाक्टर नंदनी ने यात्री को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद जीआरपी के द्वारा शव को अपने कब्जे में ले लिया गया. 


कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी मृतक महिला
जीआरपी इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. जानकारी मिली है कि मृतक महिला कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी और वह कैंसर के इलाज के लिए मुंबई जा रही थी. इसी दौरान चलती ट्रेन में सफर के क्रम उसकी मौत हो गई.


इनपुट- आनंद प्रियदर्शी


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी . झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!