किशनगंज: किशनगंज जिले के पौआखाली थाना क्षेत्र के पेटभरी गांव के समीप NH-327E पर दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. जिसमें दो मासूम भी शामिल हैं. घटना के बारे में बताया जाता है कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच सीधी टक्कर में स्कॉर्पियो चालक सहित पांच लोगों की मौत हो गयी. मृतक सभी अररिया जिले के जौकीहाट निवासी बताए जा रहे हैं. स्कॉर्पियो पर चालक सहित एक ही परिवार के कुल बारह लोग सवार थे. जिसमें सात छोटे छोटे बच्चे,दो महिला एक पुरुष और स्कार्पियो चालक मौजूद थे. जिसमें स्कार्पियो चालक ,दो महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी. वही इलाज के लिए अस्पताल में लाने के क्रम में एक और बच्चे की मौत हो गयी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वही घायलों का इलाज एमजीएम मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. जहां तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतकों की पहचान मुहम्मद इरसाद चालक (30 वर्ष), गुलशन आरा (27वर्ष),गुड़िया बेगम (8 वर्ष),मुहम्मद अय्यांन (8 वर्ष), मुहम्मद अफ्फान( 5 वर्ष) के रूप में हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक जौकी हाट थाना क्षेत्र थपकोल निवासी मुजाहिद आलम का परिवार स्कार्पियो पर सवार होकर बागडोगरा एयरपोर्ट में रिश्तेदार को रिसीव करने जा रहा था कि बीच रास्ते मे ही सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी. जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को स्कार्पियो से बाहर निकालकर इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है.


स्थानीय लोगों ने इस घटना का जिम्मेदार NHAI 327 E पर सड़क निर्माण कर रही कंपनी को ठहराया है. साथ ही कहा कि ओवर लोडेड ट्रक की तेज रफ्तार की वजह से आये दिन इस इलाके में दुर्घटना होते रहती है. लोगों ने जिला प्रशासन से ओवर लोडेड ट्रक पर लगाम लगाने की मांग की है. वही किशनगंज एसपी ने घटना की पुष्टि कर बताया कि घायलों का इलाज एमजीएम मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायलों को सिलीगुड़ी रेफर किया जायेगा. उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम की समस्या हो गयी थी. जिसे क्रेन की मदद से हटा दिया गया है. फिलहाल NH पर यातायात सामान्य है.


इनपुट- अमित कुमार सिंह


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: निकाय चुनाव नहीं कराने को लेकर झारखंड हाईकोर्ट सख्त, दो हफ्ते में फैसला लेने का निर्देश