Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय जिले में आग तांडव देखने को मिला. यहां पर भीषण अगलगी से 100 बीघा में लगी गेहूं और चने की फसल जलकर खाक हो गई. जिससे पूरे इलाके में मची अफरा-तफरी मच गईं. घटना हलसी प्रखंड के महिसोनी गांव की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, महिसोनी गांव में गेहूं की फसल लगे खेतों में में भीषण आग लग गई. वहीं, तेज हवा और कड़ी धूप की वजह से आग बेकाबू हो गई. आग की लपटें करीब 100 बीघा खेत में लगे गेहूं और चने की फसल को अपने चपेट में ले लिया. 


यह भी पढ़ें: Hazaribagh News: शादी समारोह के बाद होटल में लगी आग, करोड़ों का नुकसान


 


ग्रामीणों की तरफ से आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन भीषण आग बढ़ती चली गईं. उसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी अग्निशमन वाहन को दी, फिर मौके पर पहुंची अग्निशमन वाहन भी आग की लपटों को नहीं रोक पाईं. जबतक अग्निशमन वाहन आग पर काबू कर पाती तब तक 100 बीघा खेत में लगी फसल जलकर राख हो गईं.


यह भी पढ़ें:Dhanbad Lok Sabha Seat: BJP उम्मीदवार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज


बताया जा रहा है कि इस अगलगी में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. इधर, अगलगी की सूचना पर पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आग लगने की वजह अब तक नहीं सामने आई है. हालांकि, किसानों ने शॉट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई है. आग लगने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की काफी भीड़ घटनास्थल पर उमड़ी रही. 


लखीसराय: राज किशोर मधुकर