Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर देखने को मिल रहा है. हर दल अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंकने में जुटा है. नेताओं के समर्थक भी अपने-अपने नेताओं की जीत सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच लखीसराय में एक वायरल वीडियो ने पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा दिया. वीडियो में राजद समर्थक एक युवक अपने पड़ोसी को राजद को वोट करने की धमकी दे रहा था. ऐसा नहीं करने पर देख लेने की चेतावनी दे रहा था. वह शराब के नशे में चुनावी प्रचार कर रहा था. ऐसा करते समय पीड़ित परिवार ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 2 मिनट 49 सकेंड के इस वीडियो में उस युवक के द्वारा खुलेआम यह कहा जा रहा है कि लालटेन के पक्ष में वोट देना होगा. अगर तेजस्वी को वोट नहीं देना तो चुनाव के दिन बूथ पर नहीं आना. युवक जब यह धमकी दे रहा था तब पीड़ित परिवार ने चुपके से उसका वीडियो भी बना लिया था. वायरल वीडियो की सूचना मिलते ही आनन-फानन में डीएम रजनीकान्त और एसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल उस गांव में पहुंची जहां का यह वीडियो था. ये वीडियो हलसी प्रखंड के साढ़माफ गांव का बताया जा रहा है. आरोपी का नाम अनिल यादव और पीड़ित परिवार के मुखिया का नाम गोर्वधन यादव बताया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: रामविलास के जिगरी दोस्त ने छोड़ा चिराग का साथ, एक दिग्गज नेता की घरवापसी हुई


डीएम एसपी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अनिल यादव को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. डीएम रजनीकान्त ने बताया कि शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव संपन्न हो इसके लिए जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ तैयार है‌. फिलहाल इस वायरल वीडियो ने मुंगेर लोकसभा के राजनीतिक तापमान को बढ़ा दिया है. हालांकि, जी न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


रिपोर्ट- राजकिशोर