Lakhisarai Road Accident: लखीसराय में 23 अक्टूबर की रात एक सड़क हादसे में दारोगा के बेटे की मौत हो गई. हादसा देर रात टाउन थाना क्षेत्र के बीएड कॉलेज के पास बायपास रोड में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस टीम ने मृतक के शव और घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां घायल का इलाज किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की पहचान झारखंड के देवघर जसीडीह के डाबर ग्राम गायत्री नगर निवासी दरोगा भवेश प्रसाद सिंह के 26 वर्षीय पुत्र अंकुश राज के रूप में की गई है. जबकि घायल की पहचान जमुई जिला के अमारी गांव निवासी रविश चंद्र के 32 वर्षीय पुत्र प्रिंस राज के रूप में हुई है. दोनों बाइक पर सवार हो अशोक धाम से बायपास के रास्ते जमुई जा रहा था. 


इस दौरान बाइक की रफ्तार तेज रहने के कारण अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गया. जिससे बाइक चला रहे युवक की मौत मौके पर हो गई. जबकि बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 


यह भी पढ़ें:बिहार पुलिसकर्मियों की सभी छुट्टियां रद्द, दीपावली और छठ पर्व में करेंगे सुरक्षा


स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक काफी गति में थी. बीएड कॉलेज से महज 30 से 40 मीटर पूर्व सड़क किनारे खड़ा बिजली पोल से टकरा गया. टक्कर इतना जबरदस्त था की बाइक चला रहे अंकुलेश राज का एक हाथ पोल से टकराकर शरीर से लटक गया. जबकि पीछे बैठा प्रिंस राज सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया.


रिपोर्ट: राज किशोर मधुकर


यह भी पढ़ें:बीजेपी में बगावत! विनोद सिंह ने खुद को बताया असली प्रत्याशी, हाथ जोड़कर मांगा समर्थन


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!